scriptHusband: पति ने इस हद तक किया परेशान कि पत्नी ने कर दी हत्या | Husband harassed to the extent that wife murdered | Patrika News

Husband: पति ने इस हद तक किया परेशान कि पत्नी ने कर दी हत्या

locationछिंदवाड़ाPublished: May 04, 2020 02:11:27 pm

Submitted by:

babanrao pathe

कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र की काली बस्ती पहाड़ी पंजाब मिल के पीछे रहने वाले दीपक उर्फ कैलाश डोले की हत्या उसकी पत्नी प्रीति डोले ने शनिवार देर रात कर दी।

crime_news.jpg

crime

छिंदवाड़ा. कुण्डीपुरा थाना क्षेत्र की काली बस्ती पहाड़ी पंजाब मिल के पीछे रहने वाले दीपक उर्फ कैलाश डोले की हत्या उसकी पत्नी प्रीति डोले ने शनिवार देर रात कर दी। पुलिस ने आरोपी प्रीति को गिरफ्तार कर रविवार को कत्ल का खुलासा किया।
एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि शनिवार की रात करीब १ बजे के आस-पास प्रीति ने मृतक पति की बहन कुकड़ा जगत महुआ टोला निवासी हीरावती पति कलीराम बघेल को फोन पर बताया कि दीपक उर्फ कैलाश डोले मैदान में गिरा पड़ा है और उसे चोट लगी हुई है। हीरावती अपने दो बेटों के साथ बाइक पर सवार होकर रात करीब दो बजे के आस-पास पहाड़ी पर पहुंची तो देखा की दीपक के सिर, कंधा और पीठ पर चोट के निशान है और वह मृत अवस्था में पड़ा है। हीरावती ने कुण्डीपुरा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
पुलिस टीम तत्काल हुई सक्रिय
एएसपी शशांक गर्ग के मर्गदर्शन में पुलिस की एक टीम तत्काल सक्रिय हुई। आस-पास के लोगों से पूछताछ और छानबीन में पत्नी पर संदेह गया। हिरासत में लेकर उससे पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। प्रीति ने पुलिस को बताया कि पति शराब के नशे में हर दिन उसके साथ मारपीट करता था। शनिवार की रात भी मृतक चाकू लेकर उसे मारने के लिए दौड़ा था। अपनी जान बचाने के लिए बसूला की मुधाई से वार किए जिससे दीपक की मौत हो गई। वारदात को छिपाने के लिए शव को मैदान में घसीटकर ले गई थीं।

टीम की अहम भूमिका
हत्या के खुलासे में नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार तिवारी, थाना प्रभारी कुण्डीपुरा उप निरीक्षक महेन्द्र मिश्रा, धरमटेकड़ी चौकी प्रभारी ब्रजेन्द्र घोषी, आरक्षक नारायण एवं हेमंत की अहम भूमिका रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो