गर्भवती पत्नी के सामने पति की हत्या, पत्नी को भी लात-घूसों से पीटा

चौरई क्षेत्र का मामला: चचेरे भाइयों ने दिया हत्या को अंजाम, क्षेत्र में दहशत का माहौल

By: prabha shankar

Published: 24 Jul 2018, 07:00 AM IST

छिंदवाड़ा/चौरई. गर्भवती पत्नी का इलाज कराकर लौट रहे युवक की तीन लोगों ने मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं पत्नी को घायल कर दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। हत्या को अंजाम देने वाले रिश्तेदार ही हैं। दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं जबकि एक फरार है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चौरई थाना के कपुरदा चौकी क्षेत्र के ग्राम केदारपुर निवासी भूपेंद्र उर्फ बंटी पिता हुकुम सनोडिय़ा (25) सोमवार को सुबह अपनी गर्भवती पत्नी मंजू की स्वास्थ्य जांच कराने और बैंक में उसका खाता खुलवाने के लिए बाइक से चौरई आया था।

काम निपटाने के बाद भूपेंद्र करीब 3.30 बजे चौरई से केदारपुर के लिए निकला। गांव के पूर्व एक नाले के समीप भूपेंद्र के चचेरे भाई कृष्णा सनोडिय़ा, बलराम सनोडिया और देवीदयाल सनोडिय़ा घात लगाकर उसका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही भूपेंद्र पत्नी के साथ बाइक पर वहां पहुंचा तीनों ने उसे रोक लिया।
बाइक रोकते ही तीनों ने भूपेंद्र पर सब्बल, कुल्हाड़ी और रॉड से घात करना शुरू कर दिया। इस दौरान भूपेंद्र की पत्नी ने बचाव का प्रयास किया तो हमलावरों ने उस पर भी लात-घूसें बरसाए। शोर होने पर कुछ ग्रामीण दौडक़र पहुंचे तो हमलावर भागने लगे। दो हमलावरों को ग्रामीणों ने दबोचा और पुलिस को सूचना देकर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि एक आरोपी कृष्णा फरार हो गया।

पत्नी से छिपाकर रखी मौत की खबर
इधर स्थानीय वाहन की मदद से गम्भीर रूप से घायल भूपेंद्र और मंजू को उपचार के लिए चौरई अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने भूपेंद्र को मृत घोषित कर दिया जबकि महिला चिकित्सक अनुकृति पांडे के अनुसार मंजू की हालत नाजुक बताई है। उसकी स्थिति को देखते हुए पति की मौत की सूचना भी उससे छिपाई गई। इधर भूपेंद्र के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। भूपेंद्र माता पिता का एकलौता लडक़ा था और उसकी एक ही बहन भी है।

सुबह कराया जाएगा पोस्टमार्टम
रात होने की वजह से शव का पोस्टमार्टम मंगलवार सुबह कराया जाएगा। इसके बाद ही शव परिजन को सौंपा जाएगा। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है।
रघुनाथ खातरकर, टीआई, चौरई

prabha shankar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned