एक टूट रही तो दूसरी बन रही कोरोना की चेन...इतने आए केस, जानें स्थिति

- आइसोलेशन में भर्ती चेन्नई की चेन से एक हुआ स्वस्थ

By: Dinesh Sahu

Published: 29 Jun 2020, 03:49 PM IST

छिंदवाड़ा/ जिले में कोरोना संक्रमण के रविवार को चार और नए मरीज सामने आए है, जिसमें दो पांढुर्ना समेत मोहखेड़ और सिंगोड़ी से एक-एक संक्रमित शामिल है। सिविल सर्जन डॉ. पी. कौर गोगिया ने बताया कि नए संक्रमितों के आने पर जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 59 हो गई है। डॉ. गोगिया ने बताया कि चारों संक्रमित पिछले दिनों गुजरात, केरल और हैदराबाद से लौटने वाले प्रवासी है, जो कि क्वॉरंटीन सेंटर में रह रहे थे, पिछले दिनों इनकी जांच के लिए सेम्पल भेजे गए थे।

नहीं दिख रहे थे कोई लक्षण - मोहखेड़, पांढुर्ना और सिंगोड़ी से आए चार कोरोना पॉजिटिव


चार पॉजिटिव संक्रमितों से मोहखेड़ के पालाखेड़ निवासी मजदूर 18 जून को अहमदाबाद से आया था। जिला अस्पताल में जांच के दौरान कोई लक्षण नहीं मिलने पर होम क्वॉरंटीन रहने का बोला गया था तथा 25 जून 2020 को 17 लोगों के भेजे गए सेम्पल की रिपोर्ट में एक पॉजिटिव तो छह नेगेटिव आए है।

चेन्नई से लौटा युवक हुआ स्वस्थ

जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती चेन्नई से लौटने वाले कोविड-19 संक्रमित युवक की रविवार को रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके चलते उसे इमरजेंसी एम्बुलेंस 108 की मदद से सौंसर अपने घर भेज दिया गया है। सिविल सर्जन डॉ. गोगिया ने बताया कि स्वस्थ हुआ युवक भी सौंसर के शेल्टर होम में रूका हुआ था तथा पूर्व में आए मरीजों के सम्पर्क में रहा था। इस दौरान डॉ. पवन, डॉ. मोनिका, वार्ड इंचार्ज रश्मि नेल्सन, स्टेला एंथोनी, नर्सिंग स्टाफ अनिता यदुवंशी, रीनी दास, नूसरत बेग, प्रियंका कनोजिया, रीमा लाल समेत अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

COVID-19
Dinesh Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned