scriptअध्यक्ष नहीं मिले तो धरने पर बैठ गए वार्डवासी | If the president is not found, then the ward residents sat on dharna | Patrika News
छिंदवाड़ा

अध्यक्ष नहीं मिले तो धरने पर बैठ गए वार्डवासी

एसडीएम आरआर पांडे को ज्ञापन सौंपने के बाद वार्डवासी नगर पालिका कार्यालय में अध्यक्ष से मिलने की मांग पर अड़ गए और वहां धरने पर बैठ गए। लगभग 20 मिनट तक वार्डवासी अध्यक्ष को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

छिंदवाड़ाJan 08, 2022 / 06:58 pm

Sanjay Kumar Dandale

 ward residents sat on dharna

ward residents sat on dharna

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना. नगर के जवाहर वार्ड में रहने वाले वार्डवासी पानी की समस्या लेकर पहले एसडीएम कार्यालय फिर नगर पालिका पहुंचे। एसडीएम आरआर पांडे को ज्ञापन सौंपने के बाद वार्डवासी नगर पालिका कार्यालय में अध्यक्ष से मिलने की मांग पर अड़ गए और वहां धरने पर बैठ गए। लगभग 20 मिनट तक वार्डवासी अध्यक्ष को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।
इस दौरान नगर पालिका के कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि वे कार्यालय नहीं आये कहीं और व्यस्त है तो अध्यक्ष से मिलने वार्डवासी पहले भाजपा की बैठक फिर उनके निवास पर जा पहुंचे। जवाहर वार्ड में शिव मंदिर के पास रहने वाले 60 परिवारों ने बताया कि स्थायी पेयजल के लिए उन्हें इधर-उधर भटकना पड़ता है। यहां अधिक सभी परिवार गरीब के सदस्य दैनिक मजदूरी कर अपना पेट पालते है और यहां पानी की बहुत समस्या है लेकिन इस समस्या पर न तो शासन ध्यान दे रहा है और न प्रशासन। ज्ञापन सौंपकर वार्डवासियों ने वार्ड में बोर कर स्थाई पेयजल समस्या का निदान करने और पाइपलाइन के माध्यम से घरों तक पानी पहुंचाने की व्यवस्था करने की मांग की है। वार्डवासी कांग्रेस नेता दुर्गेश उईके के साथ पहुंचे थे वार्डवासियों में शांताराम धुर्वे, छतरू, रीता धुर्वे, विकास सिरसाम, विनोद उईके, अजय चौधरी, शंकर धुर्वे अन्य वार्डवासी उपस्थित थे।
पुलिस ने स्थाई फरार वारंटी को दबोचा
जुन्नारदेव. पुलिस चौकी अंबाड़ा में लड़ाई झगड़ा मारपीट के मामले में 2015 से फरार चल रहे वारंटी मनोज उर्फ डैनी पिता गणेश गढेवाल 23 को पुलिस ने मुखबिर सूचना पर गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया। आरोपी के खिलाफ दो स्थाई वारंट न्यायालय द्वारा जारी किए गए थे जिसे पुलिस पकड़ा।

Home / Chhindwara / अध्यक्ष नहीं मिले तो धरने पर बैठ गए वार्डवासी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो