scriptIllegal liquor factories operating near river bank see video | नदी किनारे संचालित थे अवैध शराब के कारखाने, बड़ी मात्रा में शराब जब्त | Patrika News

नदी किनारे संचालित थे अवैध शराब के कारखाने, बड़ी मात्रा में शराब जब्त

आबकारी के अमले ने जब्त की बड़ी मात्रा में शराब, एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

छिंदवाड़ा

Published: December 02, 2021 08:10:42 pm

छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश में अवैध शराब के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में आबकारी विभाग की चौरई वृत्त की टीम ने चांद क्षेत्र में गुरुवार को कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान एक आरोपी भी गिरफ्तार हुआ और शराब के अड्डे से बड़ी मात्रा में शराब बनाने में उपयोग होने वाली सामग्री भी जब्त की। रमपुरी टोला डैम के पास शराब की कुप्पी ले जा रहे जितेन्द्र साहू के कब्जे से 5 लीटर शराब बरामद कर प्रकरण कायम किया।

News
नदी किनारे संचालित थे अवैध शराब के कारखाने, बड़ी मात्रा में शराब जब्त


बता दें कि, आबकारी टीम द्वारा की गई कार्रवाई ग्रामीणों द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के आधार पर जब रमपुरी टोला के नाले की तलाशी ली गई तो वहां से बड़ी मात्रा में शराब बनाने के लिए उपयोग होने वाले ड्रम और गंजे बरामद किए। जब्त हुए सभी बर्तनों से शराब की दुर्गंध आ रही थी। आसपास उपयोग किया हुआ महुआ लाहन पड़ा था।

कार्रवाई के बाद आबकारी का अमला खेरघाट की पेंच नदी किनारे पहुंचा, जहां दो अलग-अलग स्थानों पर शराब के अड्डे मिले। यहां से 180 किलो लाहन महुआ जब्त करते हुए दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

पढ़ें ये खास खबर- आय से अधिक संपत्ति पर पंचायत समन्वयक अधिकारी के घर EOW का छापा, अफसर दंपत्ति पर केस दर्ज


इन अधिकारियों की टीम ने की छापामार कार्रवाई

बता दें कि, इस कार्रवाई के दौरान आबकारी उपनिरीक्षक अर्चना घोरमारे, आरक्षक सचिन श्रीवास्तव और अशोक शर्मा की टीमें शामिल थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.