मस्जिदों में चला इबादत का दौर

मस्जिदों में चला इबादत का दौर

Arun Garhewal | Publish: Apr, 22 2019 05:21:48 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नमाज इशा महफिल मिलाद व तकरीर का प्रोग्राम हुआ।

छिंदवाड़ा. गुढ़ी अम्बाड़ा. गुढ़ी अम्बाड़ा क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के द्वारा शब-ए-बारात मनाई गई। इस दौरान मस्जिद में बाद नमाज इशा महफिल मिलाद व तकरीर का प्रोग्राम हुआ। जिसमें पेश इमाम ने शब ए बारात की फज़़ीलत बयान की। और मस्जिद में रात भर इबादत का दौर चला। इसके अलावा रात्रि में मुस्लिम समुदाय के द्वारा एकत्र होकर कब्रस्तान पहुंचकर अपने अपने मरहूमों के हक में दुआ ए मगफिरत की गई। गुढ़ी अंबाडा कब्रस्तान कमेटी के नौजवानों के द्वारा कब्रस्तान में आकर्षक लाइटिंग की गई। मार्ग पर बनाए गए गेट को गुब्बारों से सजाया गया एवं कब्रस्तान में साफ सफाई की गई उसके अलावा मुस्लिम समुदाय द्वारा कब्रस्तान पहुंचकर अपने-अपने मरहूमों के हक में दुआ ए मगफिरत की गई।
पंाढुर्ना. शब-ए-बारात के मौके पर दरगाह कमेटी ने हजरत गुन्चा शाह वली की दरगाह पर चादर चढ़ाई और अपने पूर्वजों के लिए और हजरत ओवैसी करनी के लिए फातिहा कर उनको इसाले सवाल मिठाई बांटी गई। इस मौके पर सभी सुन्नी समुदाय और कमेटी के सदस्य उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में सैयल समीउल्ला, मो. असराल, मो. अबरार, अफसर खान, अमीन कुरैशी आदि उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned