Incident: रिश्तेदार ने बचाने का बहुत किया प्रयास, लेकिन हाथ छूटा तो दोबारा नहीं मिला

Incident: रिश्तेदार ने बचाने का बहुत किया प्रयास, लेकिन हाथ छूटा तो दोबारा नहीं मिला
sucide

Prabha Shankar Giri | Updated: 11 Oct 2019, 12:54:17 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

Incident: पिकनिक मनाने आया इटारसी का युवक पेंच नदी में डूबा, शाम तक चला रेस्क्यू

छिंदवाड़ा/ चौरई थाना क्षेत्र के डोंगरदेव मंदिर पूजा करने एवं पिकनिक मनाने के लिए रिश्तेदारों के साथ आया इटारसी निवासी अभिषेक (34) पिता देवराज बाबरिया गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे पेंच नदी में डूब गया। देर शाम तक पुलिस ने आम लोगों की मदद से रेस्क्यू किया, लेकिन युवक नहीं मिला। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह से दोबारा रेस्क्यू किया जाएगा।

टीआइ सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि रावनवाड़ा आमालाई वार्ड क्रमांक सात निवासी कंचन बोरासी के घर करीब चार दिन पहले होशंगाबाद जिले के इटारसी अंतर्गत आने वाले ग्राम बंगालिया निवासी भांजा अभिषेक मेहमानी में आया था। गुरुवार को कंचन और उसके परिवार के सदस्य गाड़ी क्रमांक एमपी 28 बीडी 2690 से 14 लोग डोंगरदेव मंदिर पूजा-अर्चना करने और पिकनिक मनाने के लिए आए थे। पूजा के बाद अन्य लोग खाना पकाने के लिए लकड़ी इक्ट्टठा करने में जुट गए और अभिषेक पेंच नदी में नहाने के लिए चला गया। कुछ देर बाद बचाव-बचाव की आवाज आई तो सभी लोग नदी की तरफ दौड़े। बताया जा रहा है कि अमन बाबरिया अभिषेक को बचाने के लिए नदी में कूदा और कुछ दूरी तक उसे खींचते हुए लेकर आया, लेकिन हाथ छूटने के बाद दोबारा अभिषेक तेज बहाव में बह गया।
नदियों में है तेज बहाव
जिले की अधिकांश नदियों में अभी भी पानी का तेज बहाव है। पिकनिक मनाने या फिर नहाने के लिए अगर जाते हैं तो अधिक पानी में जाने से बचें। तैरना नहीं जानते तो तालाब और नदियों में जाने से बचें। थोड़ी सी सावधानी से जान बच सकती है। आठ अक्टूबर को हिवरखेड़ी में प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। उमरेठ थाना क्षेत्र में खजरी निवासी एक युवक नाले के तेज बहाव में बह गया, इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही है।


चौदह लोग पहुंचे थे पिकनिक मनाने
पूजा अर्चना करने और पिकनिक मनाने के लिए अभिषेक सहित चौदह लोग डोंगरदेव पहुंचे थे। सुरेश यादव, मनोज बाबरिया (47), अमन बाबरिया (24), कसीम बैग (42), राजा यदुवंशी (23), मंजू बाबरिया (40), किरण बाबरिया (38), कंचन बोरासी (34), नेहा बाबरिया (21), निधि बाबरिया (17), खुशी बाबरिया (13), उर्वशी बाबरिया (14) एवं रामचरण बोरासी (12) भी मौके पर थे। कंचन की रिपोर्ट पर चौरई थाना पुलिस ने देर शाम गुमशुदगी का अपराध दर्ज किया है।

डूबने से युवक की मौत
पंधराखेड़ी. ग्राम पंधराखेड़ी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करने गए युवकों की टोली में एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मूर्ति विसर्जन करने नदी में गए युवकों के साथ पंधराखेड़ी निवासी हर्षल यशवंत गोरे भी नदी में उतरा था जिसकी पानी में डूबने से मौत हो गई।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned