scriptबढ़ा कोरोना संक्रमण…102 हुए एक्टिव मरीज जानें स्थिति | Increased corona infection ... 102 active patients know the situation | Patrika News

बढ़ा कोरोना संक्रमण…102 हुए एक्टिव मरीज जानें स्थिति

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 01, 2021 01:25:10 pm

Submitted by:

Dinesh Sahu

– आठ संक्रमित स्वस्थ होने पर हुए डिस्चार्ज

9 months later there is a big reduction in the number of new corona patients in Rajasthan

9 months later there is a big reduction in the number of new corona patients in Rajasthan

छिंदवाड़ा/ जिले में कोरोना संक्रमण के लगातार मामले सामने आ रहे है। ऐसे में लोगों को सावधानी बरतने के साथ-साथ शासन के नियमों का भी पालन करना चाहिए। सिम्स की आरटी-पीसीआर लैब से रविवार को जारी रिपोर्ट में जिले के विभिन्न क्षेत्रों से 15 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है, जिसके चलते जिले में कोविड-19 के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 102 पहुंच गई हैं। रिपोर्ट में दो परिवार के छह सदस्य भी शामिल है, जिनमें कुछ अन्य संक्रमितों के सम्पर्क में आने से प्रभावित हुए हैं। बताया जाता है कि उक्त संक्रमितों में से 12 होम आइसोलेशन और शेष जिला अस्पताल में भर्ती किए गए हैं।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जीसी चौरसिया ने बताया कि जिले में अब तक 2634 कुल पॉजिटिव सामने आए, जिनमें से 2484 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं तथा अब तक वायरस की वजह से मरने वालों की संख्या 48 दर्ज की गई हैं। वहीं कोरोना वायरस की जांच के लिए 89 हजार 361 स्वाव सैम्पल भेजे गए, जिनमें 86 हजार 592 की रिपोर्ट नेगेटिव आई तथा 135 की जांच लंबित तो 1198 सैम्पल रिजेक्ट किए गए हैं।

यह मिले नवीन कोरोना संक्रमित –


स्वास्थ्य विभाग के अनुसार नवीन संक्रमित छिंदवाड़ा नगर के राजपाल चौक, साउथ सिविल लाइन, बरारीपुरा, पुराना पंजाब भवन नरसिंहपुर रोड, खैरी भोपाल कुकड़ा जगत समेत पांढुर्ना, देवी सौंसर, चौरई के निवासी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो