फीका रहा आजादी  पर्व का खेल उत्सव

फीका रहा आजादी  पर्व का खेल उत्सव
sports

Mantosh Kumar Singh | Updated: 24 Aug 2016, 12:26:00 PM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

जनप्रतिनिधियों को भी नहीं बुलाया पूरे विकासखण्ड से बुलाई थी टीमें...जरा याद करो कुर्बानी के तहत खेल एवं युवक कल्याण विभाग द्वारा आयोजित खेल उत्सव मंगलवार को फीका नजर आया।

छिंदवाड़ा. जरा याद करो कुर्बानी के तहत खेल एवं युवक कल्याण विभाग द्वारा आयोजित खेल उत्सव मंगलवार को फीका नजर आया। प्रचार प्रसार के अभाव में इसकी कबड्डी और फुटबॉल प्रतियोगिता में चंद टीमें ही पहुंच सकी। जबकि यह आयोजन पूरे छिंदवाड़ा विकासखण्ड के लिए रखा गया था।  इसमें जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित नहीं किया गया।

बताया गया कि स्टेडियम ग्राउंड के ओलम्पिक भवन में कबड्डी को औपचारिक करा  लिया गया तो पुलिस ग्राउण्ड के हॉकी मैदान में फुटबॉल प्रतियोगिता कुछ टीमों के बीच कराई गई। इससे इस आयोजन का स्वरूप व्यापक नहीं हो पाया। कुछ खिलाडि़यों ने आयोजनकर्ताओं के इस व्यवहार पर सवाल उठाए।

इधर, जिला खेल एवं युवक कल्याण अधिकारी सुनीता यादव का कहना है कि खेल प्रतियोगिता में टीम बुलाई गई थी। इसके लिए शासन से कोई बजट नहीं आया था।
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned