scriptIndian Railway: कपलिंग से एयर लीक होने पर थमी एक्सप्रेस | Indian Railway: Bagmati Express halted due to air leaking from couplin | Patrika News

Indian Railway: कपलिंग से एयर लीक होने पर थमी एक्सप्रेस

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 14, 2019 12:13:02 pm

Submitted by:

prabha shankar

Indian Railway: एक घंटे की मशक्कत के बाद की गई रवाना

train

train

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/ बागमती एक्सप्रेस की एक बोगी के कपलिंग से एयर लीक होने पर उसे बुधवार शाम को पांढुर्ना रेलवे स्टेशन पर काफी देर तक रोका गया। बिहार के दरभंगा से मैसूर जा रही इस ट्रेन में घुडऩखापा के घाट सेक्शन में दिक्कत आने लगी थी। किसी तरह लोको पायलट ने ट्रेन को पांढुर्ना रेलवे स्टेशन पर पहुंचाया। यहां टे्रन रोककर बोगी नम्बर सात की कपलिंग से हो रही एयर लीकेज को कम करने का प्रयास किया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद इसमें थोड़ा बहुत सुधार कर टे्रन को नागपुर के लिए रवाना किया गया। इस दौरान टे्रन में सवार यात्री परेशान दिखे। इधर इस समस्या की वजह से कुछ टे्रनों का आवागमन भी प्रभावित हुआ। नागपुर की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन भी एक घण्टे की देरी से यहां पहुंची।

घर में की तोडफ़ोड़
बोरगांव के वार्ड क्रमांक आठ के एक मकान में घुसकर तोडफ़ोड़ करने का मामला सामने आया है। पीडि़त परिवार की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार आकृति बल्की पिता भीमराव बल्की निवासी ग्राम बोरगांव की रिपोर्ट पर दीपक यादव निवासी बोरगांव वार्ड क्रमांक आठ के खिलाफ अपशब्द कहते हुए घर की बाउंड्रीवॉल कूदकर तोडफ़ोड़ का अपराध दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो