scriptघायल पुलिसकर्मी की मौत,टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं लगा सुराग | Injured policeman dies, no clue of the vehicle that hit him | Patrika News

घायल पुलिसकर्मी की मौत,टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं लगा सुराग

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 01, 2021 10:00:36 pm

Submitted by:

Rahul sharma

पांढुर्ना नगर के तीन शेर चौक पर रविवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल पुलिस आरक्षक दीपेन्द्र जावलकर की सोमवार को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। जावलकर को नागपुर की ओर से आए चौपहिया वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया।

gwl_death.jpg

Injured policeman dies, no clue of the vehicle that hit him

छिन्दवाड़ा/ पांढुर्ना. नगर के तीन शेर चौक पर रविवार देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल पुलिस आरक्षक दीपेन्द्र जावलकर की सोमवार को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। जावलकर रविवार रात ड्यूटी पर तैनात थे । इसी दौरान नागपुर की ओर से आए चौपहिया वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। आरक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रैफर किया गया था। जहां सोमवार देर रात उनकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस महकमे में गमगीन माहौल रहा। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है। दीपेन्द्र का अंतिम संस्कार मंगलवार को उनके पैतृक ग्राम मुलताई आठनेर के खापा गांव में किया गया। पति पर हत्या का आरोप: महिला को जलाकर मारने के मामले में जांच के बाद पुलिस ने उसके पति के विरुद्ध हत्या एवं दहेज प्रताडना का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि 15 अक्टूबर को हर्रई निवासी 24 वर्षीय पायल की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसने से मौत हो गई । मृतका का पति विजय कुमार शुक्ला शंकरगढ में निजी कंपनी में सुपरवाइजर है। ढाई वर्ष की बच्ची है। शराब पीने को लेकर अक्सर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। घटना के दिन पति शराब पीकर आया। विवाद हुआ तो पत्नी पर तारपिन का तेल डालकर आग लगा दी। झुलसने से पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी विजय कुमार शुक्ला (३४) पिता कृष्णकांत उर्फ सुखदेव शुक्ला निवासी बिजौरीगुमाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो