कर्जमाफी को लेकर दिए निर्देश

जनपद पंचायत परिसर के सभागृह में सोमवार को किसान कर्ज काफी के अंतर्गत गुलाबी आवेदन पत्र को लेकर बैंक के अधिकारियों ने सोसाइटी वार बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सौंसर. जनपद पंचायत परिसर के सभागृह में सोमवार को किसान कर्ज काफी के अंतर्गत गुलाबी आवेदन पत्र को लेकर बैंक के अधिकारियों ने सोसाइटी वार बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान जिला सहकारी केंद्रीय बैंक सौंसर, पिपला, खैरीतायगांव, मोहगांव हवेली के प्रबंधक प्रमुखता से उपस्थित थे। इसके अलावा सौंसर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 24 सोसायटी के संचालक उपस्थित थे।
बैठक के दौरान किसान कर्जमाफी के अंतर्गत ऑनलाइन की गई पिंक 1.2 गुलाबी फार्म के संबंध में बैंक के द्वारा कितने किसानों का ऋण माफ हुआ है, और छुटे हुए किसानों का जल्द से जल्द ऋणम माफ करने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
इस दौरान मध्यप्रदेश सरकार के द्वारा बैंकों के माध्यम से किसानों के हितों के लिए संचालित योजनाओं के संबंध में भी जानकारी दी गई। इस अवसर पर जिला को ऑपरेटिव बैंक के सौंसर प्रबंधक केपी आष्टिकर, जनपद पंचायत सीईओ डीके कर्पे, खंड पंचायत अधिकारी घनश्याम डेहरिया, गमोतीराम ठाकरे, बीआर मस्तकार, जीबी ठाकरे, एचडी ढोके आदि प्रमुखता से उपस्थित थे।

SACHIN NARNAWRE
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned