scriptगांजा तस्करी के आरोपियों से पूछताछ, जल्द होगा बड़ा खुलासा | Interrogation of accused of cannabis smuggling, big disclosure soon | Patrika News

गांजा तस्करी के आरोपियों से पूछताछ, जल्द होगा बड़ा खुलासा

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 23, 2020 05:03:49 pm

शुक्रवार सुबह गांजे के साथ धराएं दो आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। इस मामले का खुलासा करते हुए टी आई भूपेन्द्रसिंह गुलबांके ने बताया कि आरोपियों से और पूछताछ की जाएगी।

cannabis smuggling,

cannabis smuggling,

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/ शुक्रवार सुबह गांजे के साथ धराएं दो आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।
इस मामले का खुलासा करते हुए टी आई भूपेन्द्रसिंह गुलबांके ने बताया कि आरोपियों से और पूछताछ की जाएगी जिससे उनके साथियों के नाम उजागर होंगे। शुक्रवार को आरोपी नितिन पिता रामू सेवतकर 27 वर्ष निवासी गुरूदेव वार्ड और महेन्द्र चौरासे 26 वर्ष निवासी पीलापुर थाना मोहाड़ को रेलवे स्टेशन के मालगोदाम के पास गिरफ्तार किया गया था।
दोनों के पास से मिले काले रंग के बैग की तलाशी के दौरान 11 पैकेट में रखा हुआ लगभग 22.864 किलो गांजा जब्त किया गया। आरोपी से बरामद गंाजे का बाजार मूल्य 1 लाख 32 हजार रुपए
बताई जा रही है।
पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत् कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है। इस कार्यवाही में एएसआई अर्चना ठाकुर, मनोज सिंह रघुवंशी, अनुरोध ने सक्रियता दिखाई।
चोरियों का नहीं हो रहा खुलासा
चौरई. चौरई और आसपास के क्षेत्र में बीते कुछ महीनों से चोरों का आतंक जारी है। चोरों ने कई घरों को अपना निशाना बनाया है। जिसकी शिकायत लोगों ने चौरई पुलिस से की है किन्तु चौरई पुलिस को क्षेत्र में हुई एक दर्जन से अधिक चोरियों में मामले में सफलता नहीं मिल पाई है। हाल ही में वार्ड 11 के महेंद्र चौरसिया के निवास और नगर के नवेगांव बायपास पर एक स्कूल में भी चोरी की वारदात हुई है चोरी के सभी मामलों में आरोपी की गिरफ्त से दूर नजर आ रहे हैं ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो