अप्रैल-मई में होनी है शादी तो यह बनेगी सबसे बड़ी रुकावट

अप्रैल-मई में होनी है शादी तो यह बनेगी सबसे बड़ी रुकावट
Interruption in marriage

Prabha Shankar Giri | Updated: 19 Feb 2019, 11:11:12 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कलेक्टर ने नोडल अधिकारियों को दिए निर्देश: सीएम के दौरे की करनी होगी तैयारियां

छिंदवाड़ा. लोकसभा निर्वाचन को निर्विघ्न रूप से सम्पन्न कराने के लिए जिले के बाहर से आने वाले पुलिस बल/कम्पनी को जिला मुख्यालय में ठहराने के सम्बंध में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा पुलिस अधीक्षक से प्राप्त सूची के अनुसार जिले के चिह्नित 54 भवन/मैरिज लॉन में माह अप्रैल और मई में शादी/अन्य मांगलिक कार्यो के लिए बुकिंग नहीं लेने के आदेश दिए गए हैं।
लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के पहले सभी मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन अनिवार्य रूप से करना होगा। इसी तरह २८ फरवरी को छिंदवाड़ा आ रहे सीएम कमलनाथ के दौरे में शामिल भूमिपूजन व लोकार्पण की भी तैयारी की जाए। इस संबंध में दिशा-निर्देश कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा ने सोमवार को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में समय सीमा के लम्बित पत्रों की प्रगति की समीक्षा बैठक में दिए।
उन्होंने आगामी 25 और 26 फरवरी को आयोजित आदिरंग कार्यक्रम में आने वाले कलाकारों के आवास, भोजन और अन्य व्यवस्थाओं की तैयारी करने के साथ ही नेशनल म्यूजियम के भूमि पूजन कार्यक्रम की सभी व्यवस्थाएं करने को कहा। उन्होंने आगामी 28 फरवरी को मुख्यमंत्री के आगमन पर जय किसान फसल ऋण माफी योजना के प्रमाण पत्र वितरण, ऋ ण वितरण, भू-खंड अधिकार पत्र वितरण, मेडिकल कॉलेज और अन्य निर्माण व विकास कार्यों के लोकार्पण व भूमि पूजन कार्यक्रम की तैयारी करने के निर्देश दिए। उन्होंने आरटीओ को इस कार्यक्रम में किसानों के आवागमन के लिए बसों तथा संबंधित अधिकारियों को कृषकों के भोजन और पेयजल की व्यवस्था करने के निर्देश दिए ।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned