ईरानी गैंग के सदस्यों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में की चोरी

ईरानी गैंग के सदस्यों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में की चोरी
patrika

Baban Rao Pathe | Updated: 11 Oct 2019, 12:27:01 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

ईरानी गैंग के दो सदस्यों ने गुरुवार को दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में सोने की अंगूठियों का पैकेट चुरा लिया।

छिंदवाड़ा. ईरानी गैंग के दो सदस्यों ने गुरुवार को दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में सोने की अंगूठियों का पैकेट चुरा लिया। चंद मिनट में वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बिना नम्बर की बाइक से फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वारदात शाम करीब 4.30 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने नाकाबंदी करीब छह बजे की। हालांकि देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था।

चंदनगांव हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में नागपुर रोड से लगे देव ज्वेलरी शॉप के संचालक देवराव सोनी ने बताया कि गुरुवार दोपहर बाद करीब 4.16 बजे दो लोग पैदल उनकी शॉप पर आए। बहन को गिफ्ट करने के लिए सोने की चेन और कान के छुमके देखे जो उन्हें पसंद नहीं आए। कुछ देर बाद उन्होंने अंगूठी देखने के लिए मांगी तो एक पैकेट दिया जिसमें करीब सात से आठ सोने की अंगूठी थी। दोनों बदमाशों ने सिर पर कैप लगाई थी। करीब 4.30 बजे दोनों शॉप से निकलकर चले तब उन्हें अहसास हुआ कि चोर अंगूठी वाला पैकेट लेकर फरार हो चुके हैं। देवराव ने अपने बेटे को बुलाया और तत्काल थाना पहुंचकर सूचना दी। सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि दोनों बदमाश एक बिना नम्बर की बाइक पर सवार होकर निकले जो उन्होंने ज्वेलरी शॉप से कुछ दूरी पर खड़ी कर रखी थी।

पुलिस ने दर्ज किया चोरी का अपराध

कोतवाली पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ चोरी का अपराध दर्ज किया है। ज्वेलरी शॉप संचालक देवराव ने बताया कि चोरी हुई अंगूठियों का बाजार मूल्य लगभग 1 लाख 20 हजार रुपए के आस-पास है। वारदात के बाद शहर के तीनों थाना क्षेत्र में पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी थी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश ईरानी गैंग के सदस्य है, जो इटारसी और होशंगाबाद क्षेत्र में रहते हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned