छिंदवाड़ा को लेकर यह है मुख्यमंत्री की रणनीति

छिंदवाड़ा को लेकर यह है मुख्यमंत्री की रणनीति
It is Chief Minister's strategy on Chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 01 Apr 2019, 11:32:13 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

तीन अप्रैल को आएंगे संक्षिप्त प्रवास पर

छिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री कमलनाथ तीन अप्रैल को संक्षिप्त प्रवास पर छिंदवाड़ा आ रहे हैंं। एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे भोपाल लौट जाएंगे। जानकारी के अनुसार वे कुछ दिन बाद पुन: छिंदवाड़ा आकर विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे।
नकुलनाथ आज से लेंगे सभा
मुख्यमंत्री के बेटे व युवा नेता नकुलनाथ एक अप्रैल से ही छिंदवाड़ा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे जिले के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में सभा करेंगे। सोमवार को वे परासिया के भोकई, दरबई में जनसभा लेंगे। दोपहर एक बजे तामिया के जामुनडोंगा व दो बजे अमरवाड़ा के लहगडुआ में आमसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे वे हर्रई के ग्राम गौरपानी और शाम चार बजे पटनिया में जनसभा लेंगे। दो अप्रैल को वे बिछुआ और मोहखेड़ मेेंं सभाएं लेंगे। तीन अपै्रल को वे बिछुआ के बड़ोसा और जमुनिया खुर्द में सभाएं लेने के बाद छिंदवाड़ा में कलार समाज की सभा लेंगे। शाम को वे चौरई के मोहगांव जाएंगे। चार अपै्रल पांढुर्ना, सौंसर और चौरई के ग्रामीण क्षेत्रों में जनसभा लेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned