जबलपुर की टीम ने दी दबिश, जब्त किए रेकॉर्ड

जबलपुर की टीम ने दी दबिश, जब्त किए रेकॉर्ड
Jabalpur team seized records

Prabha Shankar Giri | Updated: 20 Aug 2019, 08:30:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

लोधीखेड़ा नगर पंचायत में हुई अनियमितता का मामला

छिंदवाड़ा. नगर पंचायत लोधीखेड़ा में हुई अनियमितता एवं भ्रष्टाचार की शिकायतों की जांच के लिए सोमवार को संयुक्त संचालक जबलपुर की टीम लोधीखेड़ा पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए सभी रेकॉर्ड जब्त कर लिए। इसकी जांच का प्रतिवेदन संयुक्त संचालक को देंगे।
बताया गया कि नगर पंचायत द्वारा पिछले साल बिजली उपकरण, पाइप समेत अन्य खरीदी की गई थी। इसमें स्थानीय स्तर पर शिकायत कर घोटाले और अनियमितता की शिकायत की गई थी। इस पर संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन द्वारा एसडीएम सौंसर, तहसीलदार और परियोजना अधिकारी शहरी विकास के पत्र के आधार पर एक जांच टीम बनाई थी। इस जांच टीम में सोनू शक्रवार सहायक यंत्री नगर पालिका पांढुर्ना, एसपी गुप्ता उपयंत्री नगर परिषद बरेला, सुनील बघेल उपयंत्री नगर परिषद मोहगांव और सुनील चौधरी आरबी एसोसिएट जबलपुर को शामिल किया गया था। इस टीम द्वारा रेकॉर्ड जब्त किए गए और जांच पड़ताल की गई। प्रतिवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned