scriptरोजाना लग रहा सडक़ पर जाम | Jam on daily road looking | Patrika News
छिंदवाड़ा

रोजाना लग रहा सडक़ पर जाम

जुन्नारदेव तामिया रोड पर परेशानी

छिंदवाड़ाFeb 13, 2019 / 05:19 pm

sunil lakhera

Jam on daily road looking

रोजाना लग रहा सडक़ पर जाम

छिंदवाड़ा. जुन्नारदेव के मुख्य मार्ग तामिया रोड और बंधा रोड पर आए दिन बस और ऑटो चालकों की मनमानी से जाम की स्थिति निर्मित हो रही है।
नगर के इस मुख्य मार्ग पर बस चालक और ऑटो चालक मनमानी कर बीच सडक़ पर ही बसे और ऑटो खड़ी कर रहे हैं जिससे मुख्य सडक़ से गुजरने वाले दोपहिया और चौपहिया वाहनों के निकलने में भी खासी दिक्कत हो रही है। इस मार्ग पर बसों और ऑटो के सडक़ पर खड़ी कर दिये जाने से कभी भी दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। नगर वासियों ने स्थानीय प्रशासन से इन वाहन चालक की मनमानी को रोकने की मांग की है।
सडक़ हादसे में छात्र घायल, इलाज में बरती लापरवाही- बिछुआ शासकीय बालक आश्रम में अध्ययनरत छात्र आयुष पिता सतीश ८ वर्ष को सुबह बस से उतरते समय एक अज्ञात डम्पर के चालक ने टक्कर मार दी। घटना में बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई है।
घटना के बाद बच्चे को लेकर आश्रम अधीक्षक रमेश पराडक़र और बच्चे की मां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे छिंदवाड़ा अस्पताल रैफर कर दिया। साथ ही एम्बुलेंस को भी फोन कर दिया लेकिन आश्रम अधीक्षक ने बच्चे को छिंदवाड़ा न ले जाकर सामरबोह आश्रम ला लिया गया। एम्बुलेंस खाली वापस हो गई। पूछने पर अधीक्षक ने बताया कि छात्र को कम चोट लगीं है। इसलिए वापस लाया है। आपत्ति जताने पर अधीक्षक ने बस से बच्चे और उसकी मां को छिंदवाड़ा उपचार के लिय पहुंचाया।
खास बात है कि मामले की शिकायत थाने में भी नहीं है। इस मामले की जानकारी विकासखंड शिक्षा अधिकारी केके पाटिल की दी गई तो वह तुरंत बच्चे देखने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। मगर अधीक्षक ने वरिष्ठ अधिकारी को जानकारी दिए बिना ही सामरबोह आश्राम ला लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो