scriptबजट मिला तो शुरू हुई जननी एंबुलेंस सेवा | Janani ambulance service started when the budget was received | Patrika News

बजट मिला तो शुरू हुई जननी एंबुलेंस सेवा

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 26, 2021 05:25:10 pm

Submitted by:

Rahul sharma

पांढुर्ना और नांदनवाड़ी अस्पताल के लिए जननी एंबुलेंस 108 सेवा सोमवार से फि र बार शुरू हो गई है। सेवा शुरू होने पर गर्भवती व नवप्रसूता महिलाओं को अब निजी वाहनों का सहारा नहीं लेना पड़ेगा। तीन माह से बजट नहीं मिलने के कारण पिछले 15 दिनों से यह सेवा बंद थी। पत्रिका ने रविवार को इस समस्या के बारे में प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। खबर छपते ही प्रशासन हरकत में आया और एंबुलेंस संचालकों को एक माह का बजट जारी किया ।

108.jpg

Janani ambulance service started when the budget was received

छिन्दवाड़ा/ पांढुर्ना. पांढुर्ना और नांदनवाड़ी अस्पताल के लिए जननी एंबुलेंस 108 सेवा सोमवार से फि र बार शुरू हो गई है। सेवा शुरू होने पर गर्भवती व नवप्रसूता महिलाओं को अब निजी वाहनों का सहारा नहीं लेना पड़ेगा। तीन माह से बजट नहीं मिलने के कारण पिछले 15 दिनों से यह सेवा बंद थी। पत्रिका ने रविवार को इस समस्या के बारे में प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। खबर छपते ही प्रशासन हरकत में आया और एंबुलेंस संचालकों को एक माह का बजट जारी किया । मिली जानकारी के अनुसार पांढुर्ना में रविवार से और नांदनवाड़ी में सोमवार से एंबुलेंस सेवा शुरू हो गई। इससे पहले सेवा बंद होने के कारण गर्भवती महिलाओं को अस्पताल तक पहुंचने के लिए निजी वाहनों का सहारा लेना पड़ रहा था। अब सेवा शुरू होने से पांढुर्ना ही नहीं बल्कि सौंसर को भी फायदा हुआ है।लोगों ने कहा है कि अब नियमित बजट मिलना चाहिए, जिससे सेवा बाधित नहीं हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो