जेवरात चोरी के आरोपी और खरीदी करने वाला सुनार गिरफ्तार

रावनवाड़ा-शिवपुरी पुलिस ने सूने घर से जेवरातों की चोरी करने वाले दो युवक सहित माल खरीदने वाले सुनार एवं चोरी का मोबाइल रखने वाले एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 08 Dec 2019, 07:30 PM IST

छिंदवाड़ा/परासिया . रावनवाड़ा-शिवपुरी पुलिस ने सूने घर से जेवरातों की चोरी करने वाले दो युवक सहित माल खरीदने वाले सुनार एवं चोरी का मोबाइल रखने वाले एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। इनके पास से सोने चांदी के जेवर सहित अन्य सामग्री जब्त की गई है।
थाना प्रभारी अनुराग लाल ने बताया कि छिंदा में निवासी अजय कुमार भोपाल गया हुआ था। इस दौरान 26 नवंबर की दरमियानी रात को चोरों ने उनके सूने घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। फरियादी ने 2 दिसंबर को चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में परासिया निवासी आकाश पिता संतोष जेहरा 24 वर्ष, प्रीत सरदार उर्फ नवनीत सिंह चौहान पिता रामकिशन चौहान 23 वर्ष को चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
साथ ही चांदामेटा के युवक हीरु पिता राजेश विश्वकर्मा 32 वर्ष के पास से चोरी का मोबाइल तथा परासिया के शुभम ज्वेलर्स के संचालक शुभम पिता महेश गवनेकर को जेवरात खरीदने पर हिरासत में लिया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार जो सामग्री जब्त की गई है उसमें सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र का पेंडल, बाली झालेवाली एवं 70 हजार कीमत का चांदी का करदोना, 4 सिक्के, पायल, मोबाइल सहित अन्य सामग्री शामिल है। चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जमानत नहीं मिलने पर उन्हें जेल भेजा गया।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned