नौकरी का झांसा देकर बुलाया और लूट ली बाइक

पूछताछ के बाद देर रात लूट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा सकता है।

By: babanrao pathe

Published: 04 Jan 2018, 11:20 AM IST

छिंदवाड़ा. एफआरबी और देहात थाना पुलिस ने बुधवार दोपहर बाइक और नकदी लूटने वाले को दबोचा। पीडि़त ने एफआरबी को सूचना दी, जिसके बाद तत्काल घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया। पूछताछ के बाद देर रात लूट का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जा सकता है।

देहात थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जुन्नारदेव थाना क्षेत्र के ग्राम खजरी फुलसा निवासी तुलसीराम (२५) पिता तिलकराज यदुवंशी बुधवार दोपहर बाद एसएएफ ग्राउंड के समीप खड़ा होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। गुलाबरा मोती मस्जिद निवासी अमित आलोनकर (२५) ने युवक की बाइक और जेब में रखे ८ सौ रुपए लूटे और फरार हो गया। पीडि़त ने एफआरबी को फोन किया जिसके बाद इलाके के सभी रास्तों पर नाकाबंदी की गई और घेराबंदी कर अमित को दबोचा। देर रात उसके खिलाफ लूट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। बाइक क्रमांक एमपी २८ एमजे ५२५४ जब्त कर ली गई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी थी।

शहर में लोगों के बीच चर्चा थी कि जुन्नारदेव निवासी तुलसीराम को अमित ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर छिंदवाड़ा बुलाया था। दोनों की मुलाकात शिक्षक कॉलोनी में हुई। इस दौरान काफी देर की चर्चा के बाद अमित ने झांसा देकर बाइक की चाबी और आरसी बुक ली और तुलसीराम को दुकान पर सामग्री लेने के लिए भेजा और खुद बाइक लेकर फरार हो गया।
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे शिक्षक कॉलोनी क्षेत्र से पकड़ा गया है। ग्राम मोठार निवासी दो किसान के खेत के कुएं से मोटरपम्प चोरी होने का मामला सामने आया है। किसानों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। चोरों को हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर मोटरपंप जब्त कर लिए हैं। पुलिस गुरुवार को प्रकरण का खुलासा करेगी। देहात थाना पुलिस के अनुसार ग्राम मोठार निवासी किसान रामसिंग पिता तकतलाल भलावी एवं खेमचंद्र पिता गुलसी धुर्वे की मोटर चोरी हुई थी।

babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned