रिश्वतखोर अधिकारी को दिखाया बाहर का रास्ता

रिश्वतखोर अधिकारी को दिखाया बाहर का रास्ता
bribe

Prabha Shankar Giri | Publish: Jun, 21 2019 09:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

कनिष्ठ अभियंता कम्पनी की सेवा से बर्खास्त, रंगे हाथों ट्रैप होने पर न्यायालय ने सुनाई थी सजा

छिंदवाड़ा. मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमिटेड द्वारा आरोप सिद्ध पाए जाने पर एक जून 2019 से कनिष्ठ अभियंता (डिप्ला.) धर्मेन्द्र कुमार यादव को कम्पनी की सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है । कंपनी के कार्यपालन अभियंता ने बताया कि विशेष न्यायालय (भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988) छिंदवाड़ा में दर्ज प्रकरण क्रमांक-9/2017 में लोकायुक्त द्वारा संस्थित प्रकरण में एक जून 2019 को पारित आदेश में मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी लिमि. के पूर्व सम्भाग छिंदवाड़ा के लिंगा वितरण केंद्र के कनिष्ठ अभियंता (डिप्ला.) धर्मेन्द्र कुमार यादव को सश्रम कारावास और अर्थदंड से दंडित किए जाने तथा विभागीय जांच में आरोप सिद्ध पाए जाने पर
कम्पनी द्वारा यह कार्यवाही की गई है। उल्लेखनीय है कि आरोपी धर्मेन्द्र को लोकायुक्त टीम ने एक उपभोक्ता से अवैध राशि लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया था।

हवा, तूफान और बारिश से बिजली नहीं होगी बाधित
मप्र पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी जुन्नारदेव द्वारा क्षेत्र में 24 घंटे बिजली व्यवस्था बहाल की जा रही है, ताकि वर्षा के दौरान हवा तूफान से भी बिजली व्यवस्था बाधित न हो। वहीं दूसरी ओर मानसून भी नजदीक है। तेज हवा, तूफान, बारिश के चलते किसी भी तरह की बिजली को लेकर समस्या उपभोक्ताओं को न आए इसे ध्यान में रखा जा रहा है। प्रशासन के निर्देश पर जेइ डिक्शन सिंह ने कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि छोटी लाइन के तार झुलस रहे हैं उसमें सेपरेटिंग लगाया जाए छोटे फाल्टों को तत्काल सुधार कर उपभोक्ताओं की शिकायत का निराकरण भी किया जाए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned