लोकतंत्र की मजबूती के लिए दौड़ा जुन्नारदेव

लोकतंत्र की मजबूती के लिए दौड़ा जुन्नारदेव

Sunil Lakhera | Publish: Mar, 17 2019 04:49:30 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मतदाता जागरूकता अभियान

जुन्नारदेव. दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत का विश्व में अपना अहम मुकाम है। भारतवर्ष के चुनाव में लोकतंत्र की महती भूमिका को तय करने के लिए स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालय से मतदाता जागरूकता अभियान के तहत ‘रन फॉर डेमोक्रेशी‘ का आयोजन किया गया।
29 अप्रैल को छिंदवाड़ा जिले में हो रहे लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर आयोजित इस ‘रन फॉर डेमोक्रेसी ’ के आयोजन में शासकीय अधिकारी, महाविद्यालय के छात्र/छात्राएं, सहित स्थानीय जनता, स्कूली छात्र-छात्राएं और पत्रकारगण उपस्थित थे। इस दौड़ का प्रमुख उद्देश्य यह है कि भारत के लोकतंत्र के महापर्व चुनाव में आम जन मतदान करने हेतु स्वयं प्रेरित हो और प्रदेश में सर्वाधिक मतदान की सूची में जिला प्रथम स्थान पर रहे।
नोडल अधिकारी सी एल अहिरवार ने बताया कि स्थानीय उत्कृष्ट विद्यालय जुन्नारदेव से ‘रन फॉर डेमोक्रेसी’ का यह आयोजन रविार सुबह 11:30 बजे से प्रारंभ हुई जो कि संपूर्ण नगर का भ्रमण कर नंदलाल सूर्य स्कूल में समाप्त हुई। इस दौरान एनसीसी के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned