scriptबस जाम नदी की पुलिया से टकराई | Just hit the bridge of Jam river | Patrika News

बस जाम नदी की पुलिया से टकराई

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 13, 2019 04:49:04 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

जाम नदी पुलिया पर सौंसर से पिपला मार्ग होते हुए पांढुर्ना जाने वाली एक यात्री बस पुलिया की रेलिंग से अनियंत्रित होकर टकरा गई।

1

बस जाम नदी की पुलिया से टकराई

सौंसर. नगर से 2 किमी दूर जाम नदी पुलिया पर सौंसर से पिपला मार्ग होते हुए पांढुर्ना जाने वाली एक यात्री बस पुलिया की रेलिंग से अनियंत्रित होकर टकरा गई। घटना लगभग 3 बजे की है।
मिली जानकारी के अनुसार बस चालक से बस अनियंत्रित हो गई और पुलिया के रेलिंग से टकराई जिससे बस एक तरफ से क्षतिग्रस्त हो गई हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।
हो सकता था बड़ा हादसा
इस घटना के चलते बस में यात्रा करने वाले यात्रियों को कोई हानि नहीं हुई गौरतलब है कि बस यदि तेज रफ्तार में होती और सीधे न होकर नदी की ओर मुड़ जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। ड्राइवर के द्वारा बड़ा हादसा टल गया।
युवक को वाहन ने मारी टक्कर
पंाढुर्ना . शुक्रवार दोपहर को नगर के मुख्य मार्ग पर एक युवक को विद्युत कम्पनी के अनुबंधित वाहन ने टक्कर मार दी जिससे उसके सिर पर चोंट आई हैं। जानकारी के अनुसार मोटे नामक युवक के अनुबंधित वाहन ने मुख्य सडक़ पर शो रूम के सामने दुलीचंद किनकर को टक्कर मार दी। उपचार के लिए दुलीचंद को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया। सिर पर चोंट लगने से अधिक खून बह गया जिससे दुलीचंद को नागपुर रैफर कर दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो