सांसद कमलनाथ का तीन दिवसीय दौरा 29 से

कार्यक्रम तय...

By: mantosh singh

Published: 26 Jan 2018, 04:01 PM IST

छिंदवाड़ा . अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और जिले के सांसद कमलनाथ तीन दिवसीय दौरे पर २९ जनवरी को छिंदवाड़ा आ रहे हैं। अपने इस प्रवास के दौरान वे कांग्रेस के 15 ब्लॉकों में 15 जनसभाओं को सम्बोधित करने के साथ ही मानस सम्मेलन में भी सम्मिलित होंगे। सांसद कार्यालय के अनुसार २९ जनवरी सोमवार को सुबह 11.30 वे इमलीखेड़ा हवाईपट्टी पर विशेष वायुयान से उतरेंगे। यहां से वे हेलीकॉप्टर से खापाभाट जाएंगे। यहां जनसभा लेने के बाद वे अमरवाड़ा के बिल्हेरा, परासिया के चांदामेटा और हर्रई के भुमका में भी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पहले दिन चौरई के सिरेगांव में आयोजित मानस सम्मेलन में भी वे उपस्थित रहेंगे।

मंगलवार 30 जनवरी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वे पांढुर्ना, सौंसर, छिंदी, हर्रई और अमरवाड़ा विकासखंड के गांवों में लोगोंं से मिलेंगे और सभाएं लेंगे। 31 जनवरी को परासिया, दमुआ, नवेगांव, तामिया, बटकाखापा के ग्रामीण क्षेत्रों में वे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलकर जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।

लोकतंत्र में सहभागी बनें हर मतदाता: जैन
छिंदवाड़ा. आठवें राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर गुरुवार को कलेक्टर जेके जैन ने हर मतदाता से लोकतंत्र की निर्वाचन प्रक्रि या में सहभागी बनने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि निर्वाचन के क्षेत्र में अब आमूल-चूल परिवर्तन हुआ हैं। पहले की तुलना में अब निर्वाचक नामावली में मतदाताओं के फोटो लगाए जा रहे हैं। मतदाता नाम जुड़वाने और संशोधन कराने के प्रति सावधान और सतर्क हो रहे हैं। यह प्रजातंत्र के निर्माण का एक अहम हिस्सा है।

उन्होंने यह बात स्थानीय शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में आयोजित जिलास्तरीय मतदाता दिवस समारोह में कही। कलेक्टर ने मतदाताओं को शपथ दिलाई। समारोह में निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त के उद्बोधन का सीधा प्रसारण किया गया। कार्यक्रम में नाट्यगंगा ग्रुप द्वारा मतदाता जागरुकता पर केन्द्रित नाटक की प्रभावी प्रस्तुति दी गई, जिसकी सभी ने सराहना की। स्वीप गतिविधियों और निर्वाचक नामावली के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों/ कर्मचारियों को प्रशंसा-पत्र प्रदान किए गए।

Kamal Nath MP Kamal Nath
mantosh singh Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned