scriptKamal Nath said connecting youth with employment is my first priority | Kamal Nath: कमलनाथ ने कहा युवाओं को रोजगार से जोडऩा मेरी पहली प्राथमिकता | Patrika News

Kamal Nath: कमलनाथ ने कहा युवाओं को रोजगार से जोडऩा मेरी पहली प्राथमिकता

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने युवाओं और उनके माता-पिता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरी प्राथमिकता युवाओं को रोजगार से जोडऩे की है।

छिंदवाड़ा

Published: April 16, 2022 04:10:11 pm

छिंदवाड़ा. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने युवाओं और उनके माता-पिता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मेरी प्राथमिकता युवाओं को रोजगार से जोडऩे की है। वे नागपुर रोड स्थित करण होटल में शुक्रवार को आयोजित यूथ एम्प्लॉयमेंट कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। ईश्यासॉफ्ट कंपनी के सीइओ ने ऑनलाइन जुड़कर कहा कि छिंदवाड़ा में ईश्यासॉफ्ट साफ्टवेयर कंपनी का सेंटर स्थापित होगा।

Kamal Nath: कमलनाथ ने कहा युवाओं को रोजगार से जोडऩा मेरी पहली प्राथमिकता
कमलनाथ ने कहा युवाओं को रोजगार से जोडऩा मेरी पहली प्राथमिकता

कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ के द्वारा देश की प्रमुख आइटी कंपनी के सहयोग से छिंदवाड़ा में यूथ एम्प्लॉयमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में कमलनाथ ने ईश्यासॉफ्ट के द्वारा युवाओं को निशुल्क एक माह का तकनीकी प्रशिक्षण देगी। प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले जिले के विद्यार्थियों का साक्षात्कार के लिए कम्युनिकेशन दक्षता बढ़ेगी साथ ही प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले युवाओं को स्थानीय स्तर के साथ ही अन्य स्थानों पर भी रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। रोजगार प्राप्त कर चुके युवा और जिले के बाहर निशुल्क कोचिंग प्राप्त करने वाले युवाओं ने ऑनलाइन जुड़कर कमलनाथ को ध्यानवाद दिया। परासिया के चांदामेटा निवासी जिज्ञासा पुनिया ने कहा माननीय कमलनाथ जी मैं तहदिल से आपकी शुक्रगुजार हूं। आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं, क्योंकि आज मैं जहां हूं केवल आपकी वजह से हूं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जरूरतमंद बच्चों को निशुल्क पुस्तकों का वितरण किया।परासिया के चांदामेटा निवासी जिज्ञासा पुनिया ने कहा माननीय कमलनाथ जी मैं तहदिल से आपकी शुक्रगुजार हूं। आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं, क्योंकि आज मैं जहां हूं केवल आपकी वजह से हूं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे जरूरतमंद बच्चों को निशुल्क पुस्तकों का वितरण किया।

आज का दौरा कार्यक्रम
आज कमलनाथ जामसांवली मंदिर पूजा अर्चना करने के बाद नांदनवाड़ी के ग्राम दिघोरी बाबा साहब अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। दोपहर 2 बजे शिकारपुर आगमन होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.