‘विकास की तस्वीर देखकर सच्चाई का साथ दें’

Rajendra Sharma

Publish: Apr, 21 2019 11:54:29 AM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा. न मोदी जी से आपको लेना देना है और न ही आपको मोदी जी से। हां लेकिन मोदी जी और शिवराजजी से यह पूछना जरूरी है कि आप लोगों ने छिंदवाड़ा के लिए क्या किया, क्योंकि छिंदवाड़ा के विकास से तो सभी का लेना देना है। छिंदवाड़ा की तीन पीढिय़ां इस बात की गवाह हंै कि विकास कैसे हुआ और विकास किसने किया विकास की तस्वीर देखकर सच्चाई का साथ दें। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने यह बात शनिवार को अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम धनोरा व चौरई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम रमपुरी टोला में आयोजित जनसभा में कही।
उन्होंने भाजपा पर तीखे प्रहार करते हुए कहा कि जिले की जनता गवाह है कि मोदी जी जब छिंदवाड़ा आए थे तो उन्होंने केवल कमलनाथ की बात की न जिले के विकास के लिए कुछ कहा न किसानों और नौजवानों के लिए। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार ने पूरे 15 साल और केंद्र की मोदी सरकार ने पूरे पांच साल देश से झूठ बोला है।

आज लेंगे पांच जनसभाएं

सीएम कमलनाथ रविवार को जिले में पांच जगह जनसभाएं लेंगे। वे सुबह 11 बजे बिछुआ विकासखंड के ग्राम खमारपानी, दोपहर 12 बजे चौरई विधानसभा क्षेत्र के ग्राम परसगांव, दोपहर दो बजे अमरवाड़ा के ग्राम साजवा और तीन बजेे अमरवाड़ा नगर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। शाम चार बजे कमलनाथ परासिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अम्बाड़ा में आयोजित आमसभा में उद्बोधन देंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned