scriptपूर्व सीएम कमलनाथ ने बोली बड़ी बात, अभी इंटरवल है, हम फिर सत्ता में आने वाले हैं | kamal nath statement on madhya pradesh govt | Patrika News

पूर्व सीएम कमलनाथ ने बोली बड़ी बात, अभी इंटरवल है, हम फिर सत्ता में आने वाले हैं

locationछिंदवाड़ाPublished: May 27, 2020 04:25:21 pm

Submitted by:

Manish Gite

अपने सांसद बेटे नकुलनाथ के साथ छिंदवाड़ा दौरे पर आए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश की राजनीति कही बड़ी बात…।

01.png

,,

छिंदवाड़ा। सत्ता या पद जाने का मुझे दुख नहीं। दुख इस बात का है कि प्रदेश के विकास के लिए जो खाका हमने बनाया था उसे हम पूरा नहीं कर सके, लेकिन कोई बात नहीं यह अभी इंटरवल है और हम फिर वापस आएंगे।

यह बात पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के शिकारपुर स्थित अपने निवास पर बुधवार को पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा में कही।

 

02.png

उन्होंने कहा कि डेढ़ साल कांग्रेस की सरकार में उन्हें सिर्फ 12 माह काम करने का मौका मिला और हमने नई योजनाएं बनाई थीं, प्रदेश का नया नक्शा बनाया था कई काम शुरू हुए थे। अब वह किस हाल में है सबको पता है।

 

कमलनाथ ने कहा कि यदि सौदेबाजी से सरकार बनाई जाती है तो फिर प्रजातंत्र के क्या मायने रह जाते हैं। कमलनाथ ने कहा कि मैंने कई सरकारें बनती और बिगड़ती देखी है लेकिन पद के लिए ऐसा सौदा जहां नैतिक मूल्यों को ताक पर रखा जाए कभी नहीं देखा। कांग्रेस सरकार की कई योजनाओं की जांच की बात के मामले में उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ सबके सामने हुआ, कोई भी जांच करा ले उसमें कुछ निकलने वाला नहीं है, क्योंकि हमने कुछ गलत नहीं किया।

 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता पाने के लिए जो कुछ किया आने वाले उपचुनाव में प्रदेश की जनता उसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता उनके साथ है और कांग्रेस सत्ता में फिर वापसी करेगी

 

03_1.png

और क्या बोले कमलनाथ
-जो कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए, उसके पीछे के कारणों की सच्चाई प्रदेश की जनता जानती है, वो ख़ुद जानते है, अब वो ख़ुद क्या उस सच्चाई को उजागर करेंगे ? वह तो उसके लिए झूठे आरोप व बहानेबाजी ही करेंगे।

-छिंदवाड़ा में विकास के जो भी काम हुए, वह सब निर्धारित प्रक्रिया के तहत टेंडर से हुए है। सरकार जो चाहे जांच करा ले। छिंदवाड़ा के विकास मॉडल को यह चोट पहुंचाना चाहते हैं, यह इनका लक्ष्य है, इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो