कमलनाथ ने बताई छिंदवाड़ा मॉडल की खासियत

कमलनाथ ने बताई छिंदवाड़ा मॉडल की खासियत
Kamal Nath told that the specialty of the Chhindwara model

Prabha Shankar Giri | Updated: 26 Apr 2019, 11:20:41 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

गांधीगंज में व्यापारी मंडल की बैठक में हुए शामिल

छिंदवाड़ा. गांधीगंज में गुरुवार रात को व्यापारी मंडल की बैठक आयोजित की गई। इसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ व युवा नेता नकुलनाथ शामिल हुए। इस दौरान सीएम ने कहा कि शहर के सभी व्यापारी बुद्धिजीवी हैं, सभी ने विकास के क्षेत्र में बढ़ता हुआ छिंदवाड़ा देखा है। उन्होंने कहा छिंदवाड़ा में कैसे आर्थिक गतिविधियां बढ़ीं, यह तय करके 40 साल काम किया गया। निवेश बढ़ा है। प्रदेश में ऐसा कोई जिला नहीं जहां इतने शोरूम हो जितने छिंदवाड़ा में हैं। इस दौरान सीएम ने कहा कि छिंदवाड़ा को भावांतर देने के लिए पूरे प्रदेश को भावांतर देना पड़ा है। भोपाल में कांग्रेस के साथ छिंदवाड़ा के लोगों की सरकार है। कमलनाथ ने व्यापारियों से कहा कि आपने 40 साल मुझे आजमा लिया, टटोल लिया। अब लोकसभा, विधानसभा चुनाव सामने है, ऐसे में सच्चाई का साथ दीजिएगा। विश्वास है कि हम इतिहास बनाएंगे। इस दौरान व्यापारियों ने सीएम के सामने अपनी मांगें और समस्याएं रखीं। सीएम ने इसके समाधान का आश्वासन दिया।
इस दौरान नकुलनाथ ने भी लोगों को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार आती है तो न्याय योजना लागू करेंगे, जिसमें जीएसटी को सरल कर व्यापार को बढ़ावा दिया जाएगा। जीएसटी का प्रतिशत घटाकर 18 प्रतिशत किया जाएगा। बैठक में पूर्व विधायक दीपक सक्सेना के अलावा व्यापारी मंडल के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद थे।

कमलनाथ आज लेंगे तीन चुनावी सभाएं
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार 26 अप्रैल को तीन चुनावी सभाएं लेंगेे। वे सुबह सिहोरामढक़ा में जनसभा लेने के बाद दोपहर को पांढुर्ना जाएंगे। वहां से लौटते समय वे सौंसर में सभा करेंगे। नकुलनाथ भी उनके साथ रहेंगे।

शत्रुघ्न सिन्हा की दो सभाएं आज
मशहूर सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को जिले में कांग्रेस के पक्ष में दो सभाएं लेंगे। शाम साढ़े चार बजे वे सौंसर में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वे शाम साढ़े पांच बजे छिंदवाड़ा शहर में जेल बगीचा स्थित मैदान पर आयोजित सभा को सम्बोधित करेंगे। छिंदवाड़ा में आयोजित सभा में उनके साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ और छिंदवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी नकुलनाथ भी उपस्थित रहेंगे। ध्यान रहे शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। वे खुद भी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में खड़े हुए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned