scriptकमलनाथ बोले- कांग्रेस ने किया है देश-प्रदेश के आदिवासियों को सम्मान, PM मोदी और CM शिवराज पर कसा तंज | kamalnath said congress respected tribals of india and madhya pradesh | Patrika News

कमलनाथ बोले- कांग्रेस ने किया है देश-प्रदेश के आदिवासियों को सम्मान, PM मोदी और CM शिवराज पर कसा तंज

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 16, 2021 04:30:04 am

Submitted by:

Faiz

गृह नगर छिंदवाड़ा में कमलनाथ बोले- शिवराज सिंह को 18 साल बाद याद आए आदिवासी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आदिवासियों की जानकारी ही नहीं है।

News

कमलनाथ बोले- कांग्रेस ने किया है देश-प्रदेश के आदिवासियों को सम्मान, PM मोदी और CM शिवराज पर कसा तंज

छिंदवाड़ा. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि, प्रदेश ही नहीं देश के आदिवासियों का विकास और सम्मान कांग्रेस पार्टी ने किया है। अगर भाजपा को आदिवासियों की इतनी ही चिंता थी तो 18 साल बाद शिवराज सिंह चौहान ने क्या किया।

कमलनाथ ने कहा कि, आज 18 साल बाद शिवराज सिंह चौहान जाग उठे हैं कि, हमारा आदिवासी समाज 1 करोड़ 60 लाख जो मध्य प्रदेश में है वो किस तरह पिछड़ा हुआ है। कमलनाथ ने कहा नरेंद्र मोदी को आदिवासी समाज के बारे में तो जानकारी ही नहीं है, वो किस दुनिया में है, किस स्वप्न में है, पता नहीं। भाजपा आदिवासियों की इतनी चिंता करती है तो आज के पहले कहां थे। भाजपा ने इसके पहले कभी आदिवासियों के सम्मान और उनके विकास के बारे में नहीं सोचा। भोपाल रेलवे स्टेशन के नाम बदले जाने के सवाल पर कलनाथ ने कहा कि, नाम बदलने की, झूठ की राजनीति, इवेंट मैनेजमेंट की राजनीति करने में भाजपा माहिर है।

 

पढ़ें ये खास खबर- जनजातीय गौरव दिवस से PM मोदी ने बजाया चुनावी बिगुल, जानिए भाषण की 5 बड़ी बातें

के.के एफ के कार्यक्रम में काटा केक

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85jv92

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ तीन दिनों के लिए अपने गृह जिले छिंदवाड़ा में है। शहर के नागपुर रोड स्थित शहनाई लॉन में के.के. एफ द्वारा जिले में कार्यरत स्वयंसेवी संस्थाओं के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। स्वयंसेवी संस्थाओं ने मिलकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के 75वें जन्म दिवस के अवसर पर केक काटा। जन्मदिवस कार्यक्रम के बाद नकुलनाथ और कमलनाथ ने जिले की स्वयंसेवी संस्थाओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, पूर्व मंत्री सुखदेव पासे, पूर्वमंत्री दीपक सक्सेना मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो