scriptलोगों से बोले कमलनाथ- अगर मेरा बेटा काम नहीं करे तो उसके कपड़े फाड़ देना | kamalnath said tear my son's clothes if he does not work | Patrika News

लोगों से बोले कमलनाथ- अगर मेरा बेटा काम नहीं करे तो उसके कपड़े फाड़ देना

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 21, 2019 05:44:16 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

लोगों से बोले कमलनाथ- अगर मेरा बेटा काम नहीं करे तो उसके कपड़े फाड़ देना

kamalnath
छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार हैं। बेटे के लिए कमलनाथ शनिवार को छिंदवाड़ा में रैली करने गए थे। चुनावी सभा को उन्होंने संबोधित करते हुए लोगों से कहा कि अगर वह काम नहीं करे तो उसके कपड़े फाड़ देना।
छिंदवाड़ा से नकुल पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं, कमलनाथ का इस इलाके से 40 सालों से लगाव है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के लोगों की सेवा का काम अपने बेटे को सौंपा है ताकि मैं मध्यप्रदेश के लिए काम कर सकूं। वे लोगों से कहते हैं कि मैं जहां हूं, वहां आपके प्यार और ताकत के कारण हूं।
न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार कमलनाथ लोगों से कहते हैं कि नकुल आज यहां नहीं हैं लेकिन वह आपकी सेवा करेंगे। मैंने उन्हें जिम्मेवारी दी हैं, अगर वह काम नहीं करते हैं तो आप उनके कपड़े फाड़ देना।
दरअसल, कमलनाथ ने ये बातें छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय से 64 किलोमीटर दूर अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र स्थित धनोरा गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा।

कमलनाथ छिंदवाड़ा से नौ बार सांसद रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने यह सीट अपने बेटे के लिए छोड़ दी है। इसके साथ ही वह छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से ही उपचुनाव लड़ रहे हैं। क्योंकि सीएम बने रहने के लिए विधायक होना जरूरी होता है। रैली में ही कमलनाथ ने कहा कि उनके प्रयासों के कारण ही जिले को विकास के क्षेत्र में एक नई पहचान मिली है।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्होंने हर भारतीय के खाते में 15 लाख रुपए देने का वादा किया था। उनका ब्लैकमनी के खिलाफ उठाए गए कदम और नोटबंदी महज एक नौटंकी और धोखाधड़ी था।
कमलनाथ ने मोदी और शिवराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे चिल्लाते हैं कि हमने यह किया, वो किया है, लेकिन मुझे बताएं कि क्या आपके लिए उन्होंने कुछ किया है। सीएम ने कहा कि दोनों नेताओं ने लोगों को सिर्फ गुमराह किया है।
नाथ ने आरोप लगाया है कि मोदी ने समाज के हर वर्ग को सिर्फ परेशान किया और भाजपा सरकार की निगरानी में प्रदेश के किसानों को गोली मारी गई और उनके आजीविका पर भी प्रहार किया गया।
सीएम कमलनाथ ने शिवराज के शासन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने किसानों के पेट पर लात मारी और उनकी छाती पर बंदूक तान दी। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार ने 2018 के चुनावों में किए गए वादों को पूरा करने का इरादा दिखाया है।
गौरतलब है कि छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को मतदान होना है। साथ ही उपचुनाव के लिए भी इसी दिन वोटिंग होंगे। वहीं, मध्यप्रदेश में 2014 के लोकसभा चुनावों में भाजपा ने 29 में से 26 सीटें जीती थीं और कांग्रेस ने 3।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो