दुख दर्द में शामिल होने के बजाए विकास यात्रा निकाल रहे मुख्यमंत्री

स्थानीय मुद्दों पर पार्टी समन्वयकों से मिले सांसद

By: prabha shankar

Published: 10 Nov 2017, 11:41 AM IST

छिंदवाड़ा . सांसद कमलनाथ ने गुरुवार को शिकारपुर स्थित अपने निवास स्थान पर पार्टी के ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के समन्वयकों से चर्चा की और संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी ली। क्षेत्र स्तर पर किसानों और आम लोगों की समस्याओं पर उन्होंने पार्टी के इन कार्यकर्ताओं से चर्चा की और जानकारी भी ली। कांग्रेस नेताओं ने जीएसटी से हो रही परेशानी, भावांतर में कम दाम मिलने और बिजली कटौती सहित अन्य समस्याओं के बारे में बताया।


कमलनाथ ने अपने उद्बोधन में संगठन में और अधिक सक्रियता लाने के साथ ही भाजपा की निरंतर विफलताओं को अधिक से अधिक प्रचारित करने की बात कही ताकि जनसामान्य सच्चाई को समझ सके। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा जिले के विकास को जिस तरह से गति दी है उसके परिणाम स्वरूप किसी भी कार्यकर्ता को जनता के बीच ससम्मान जाने में कोई कठिनाई नहीं है। जिले की जनता ने अपनी आंखों से विकास होते देखा है और विकास किसने कराया यह भी जनता जानती है। प्रत्येक कार्यकर्ता बुजुर्ग नेताओं के मार्गदर्शन में नई टीम के साथ कांग्रेस को और अधिक मजबूती दे। आकलन करें कि हमारी सक्रियता में कोई कमी तो नहीं है।


सांसद गुरुवार को सुबह 11.30 बजे छिंदवाड़ा आए। यहां से वे सीधे शिकारपुर के लिए रवाना हो गए। उन्होंने भाजपा सरकार पर फिर निशाना साधते हुए कहा कि किसान, नौजवान, मजदूर सब परेशान हैं। ऐसे में स्वयं को किसान का बेटा कहने वाले मुख्यमंत्री किसानों के दुख दर्द में शामिल होने के बजाए विकास यात्रा निकाल रहे हैं।

जवाब न मिलने पर की शिकायत
छिंदवाड़ा . रेलवे स्टेशन पर आरटीआई का जवाब न मिलने की शिकायत रेल मंत्री एवं नागपुर मंडल रेल प्रबंधक से की गई है। पीडि़त खूबचंद सनकत ने बताया कि मैंने स्पीड पोस्ट से दपूमरे छिंदवाड़ा लोक सूचना अधिकारी के नाम डाक भेजी थी। इसमें आरटीआई के तहत जानकारी मांगी थी, लेकिन स्टेशन पर अधिकारी ने यह कहकर मना कर दिया कि यहां इस नाम का कोई नहीं है। इससे पूर्व भी आवेदन को अस्वीकार किया गया था। खूबचंद ने इसकी शिकायत करते फिर जानकरी मांगी है।

prabha shankar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned