बैडमिंटन में कन्हान बना ओवरऑल विजेता

विजेता प्रतिभागियों को मिली ट्रॉफी

छिंदवाड़ा/ संगीतालय भवन परासिया में आयोजित वेकोलि कामगारों के आश्रितों की बैडमिंटन स्पर्धा में विजेताओं को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। ओवरऑल विजेता कन्हान क्षेत्र और पाथाखेड़ा उपविजेता रहा।
स्पर्धा में मप्र के तीन क्षेत्रों सहित वेकोलि के 9 क्षेत्रों की टीमों ने हिस्सा लिया। बालिका वर्ग के एकल मुकाबले में मानसिवा पाटिल ने लवे नागले को परास्त किया। वहीं डबल्स मुकाबले में कन्हान की याविका गेडाम और मानसिवा पाटिल विजेता तथा लवे नागले और अमरिषा सिंह उपविजेता रहीं। बालकों के 14 वर्ष आयुवर्ग की स्पर्धा के डब्ल्स में पेंचक्षेत्र के अभिज्ञ दुबे और रूद्र सोनी ने कन्हान के विजय पांडेय और हर्ष आगरे को परास्त किया।
17 वर्ष आयु वर्ग की स्पर्धा के सिंगल मुकाबले में कन्हान के आयुष नागले विजेता, वर्णी के विजेन्द्र यादव उपविजेता रहे। डब्ल्स मुकाबले में कन्हान के आयुष नागले और आयुष वर्मा ने वर्णी के विजेन्द्र यादव और पेंच क्षेत्र के आर्यन राकेश को पराजित किया। 19 वर्ष आयुवर्ग के सिंगल में पाथाखेड़ा के योगेश चंद्रवंशी ने पेंच के आशुतोष को पराजित किया। वहीं डबल्स मुकाबले में पाथाखेड़ा के योगेश चंद्रवंशी और कन्हान के हिमांशु पांडेय ने पेंचक्षेत्र के आशुतोष तिवारी मोसिन खान को परास्त किया।
स्पर्धा के समापन पर अतिथि वेकोलि के स्पोर्ट प्रोग्राम बोर्ड के सचिव ज्वेल चांदेलकर, विशेष अतिथि पेंचक्षेत्र के कार्मिक प्रबंधक सुरेन्द्र बाबू, क्षेत्रीय कल्याण अधिकारी हिरोक सरकार, श्रमिक नेता कुंवर सिंह, रामकेश यादव, राजेश सूर्यवंशी, अशोक डोंगरे, रामनारायण उपस्थित रहे। स्पर्धा के निर्णायक दुर्गा प्रसाद चौरसिया, रतनेश दुबे, मुस्ताक खान, नसीर खान और गफूर खान रहे।

Show More
Rajendra Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned