लापता युवती का अपहरण या हत्या

लापता युवती का अपहरण या हत्या
Kidnapping or murder

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Jul, 21 2019 06:24:45 PM (IST) chhindwara

इलाज कराने 2 जुलाई को अपने घर से निकली थी उसके बाद से आज तक लापता है। परिजन ने 3 जुलाई को युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना उमरेठ में दर्ज कराई।

उमरेठ. पुलिस थाना उमरेठ के अंतर्गत ग्राम चोपन टेकड़ी निवासी आदिवासी सुमरसिंह धुर्वे की पुत्री अनिता धुर्वे 21 वर्ष कुछ दिनों से बीमार थी जो इलाज कराने 2 जुलाई को अपने घर से निकली थी उसके बाद से आज तक लापता है। परिजन ने 3 जुलाई को युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना उमरेठ में दर्ज कराई।
बताया जाता है कि उसी दिन युवती के परिवार वालों को यह भी पता चला की पड़ोस में रहने वाला युवक भी लापता है। युवती के परिजनों ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच आपसी रंजिश है वहीं उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि लापता युवक के परिजनों ने ही उनकी पुत्री का अपहरण किया हो या उसे मार दिया हो। यह सब बताने के बाद भी पुलिस दोनों युवक युवतियों को तलाश करने में असफल है।
इस मामले में उमरेठ पुलिस थाना प्रभारी राजेश पटेल का कहना है कि युवक-युवती के मिलने के बाद ही युवती के बयान पर कोई कार्रवाई की जा सकती है अभी तक किसी प्रकार की सूचना या कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं युवती के परिवार वालों का कहना है कि युवक के परिवार युवक से लगातार संपर्क में है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned