बच्चों ने माता-पिता के सपनों को किया साकार

बच्चों ने माता-पिता के सपनों को किया साकार

Arun Garhewal | Publish: May, 17 2019 05:26:27 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

मुकाम पर पहुंचने कड़ी मेहनत कर खूब पढ़ाई करते हुए सफल होने की बात कही।

छिंदवाड़ा. सौंसर. मप्र बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम आने के बाद शांति निकेतन स्कूल में अध्ययनरत कक्षा दसवीं में टॉप कर सौसर नगर सहित अपने क्षेत्र का नाम रोशन करने वाली छात्रा राजेश्वरी लखनलाल सिरसे के द्वारा 97. 6 प्रतिशत (488 /500) अंक प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान प्राप्त होने पर विधायक विजय रेवनाथ चौरे ने छात्रा सम्मान किया और उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर विधायक विजय रेवनाथ चौरे ने कहा कि छात्रा राजेश्वरी लखनलाल सिरसे ने कक्षा दसवीं में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त कर क्षेत्र का सम्मान बढ़ाया है। वही कहा कि सौसर क्षेत्र के समस्त दसवीं एवं 12वीं के सभी होनहार, प्रतिभावान छात्र, छात्राओं को अपने मुकाम पर पहुंचने कड़ी मेहनत कर खूब पढ़ाई करते हुए सफल होने की बात कही। कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में किसी भी वर्ग के छात्र-छात्राओं चाहे वह गरीब हो या कैसी भी परिस्थिति में हो उसे आगे पहुंचाने हेतु हम हरसंभव प्रयास करेंगे।
सरकार के द्वारा भी छात्र-छात्राओं के हित में योजनाएं चलाई जा रही है। इसका विद्यार्थी लाभ लें और आगे बढ़ें। शिक्षक, डॉक्टर, इंजीनियर, प्रशासनिक सेवा जैसे विभिन्न मुकामों पर सफलता हासिल कर क्षेत्र का नाम गौरवान्वित करना चाहिए। शिक्षा के क्षेत्र में कठिन परिस्थिति होने पर मैं हर गरीब बच्चों के साथ कंधे से कंधा लगाकर खड़ा रहूंगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned