scriptमामूली विवाद पर लाठियों से पीट-पीटकर कर दी हत्या | Killing person | Patrika News

मामूली विवाद पर लाठियों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 17, 2019 02:45:21 am

Submitted by:

prabha shankar

तीन आरोपित गिरफ्तार

Killing person

Killing person

छिंदवाड़ा. उमरेठ थाना क्षेत्र के ग्राम बीजकवाड़ा महावीरढाना निवासी रामकृष्ण उर्फ गुड्डा पिता बाबूलाल पवार की हत्या कर दी गई। वारदात पंद्रह अगस्त की शाम करीब 6.30 बजे की बताई जा रही है। रुपए के लेनदेन को लेकर हत्या करना बताया जा रहा है। पुलिस ने तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर शुक्रवार को यायालय में पेश किया, यहां से उनका जेल वारंट काट दिया गया।
पुलिस के अनुसार पंद्रह अगस्त की शाम को डोडाराल कोहनिया निवासी रामचरण यादव (50) के घर के सामने रामकृष्ण पवार का शव पड़ा था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वारदात स्थल पर खून से सनी लोहे की रॉड और लाठियां पड़ी थीं। रामचरण यादव के घर का दरवाजा बंद था। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया और रामचरण की पत्नी सगनवती एवं बेटी ममता से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या में शामिल अपने पति सहित दामाद और एक अन्य व्यक्ति का नाम उगल दिया।
पुलिस ने छानबीन की पर आरोपित घर के अंदर नहीं मिले। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि रामचरण एवं रामकृष्ण पवार के बीच सिंचाई के पानी को लेकर रुपयों का लेनदेन था। पुलिस ने हत्या करने वाले रामचरण यादव, अखिलेश यादव (22) दोनों निवासी डोडार कोहनिया एवं सीलादेही निवासी केशवरा यादव (33) को गिरफ्तार किया। आरोपितों को पुलिस ने शुक्रवार न्यायालय में पेश किया, यहां से उनका जेल वारंट काट दिया।
टीम ने पकड़े आरोपित
एसपी मनोज कुमार राय ने प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए एसडीओपी एसके सिंह को जांच और तत्काल कार्रवाई के लिए निर्देशित किया था। थाना प्रभारी राजेश पटेल के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक ओम प्रकाश मालवीय, राजेंद्र नागवंशी, अजय, आरक्षक प्रकाश भरत चोरिया, भदई सिंह, सैनिक रामदास पवार, नरेश ठाकुर, प्रधान आरक्षक रतिराम सिंह, आरक्षक प्रकाश, आरक्षक अनिल कुमरे ने मिलकर आरोपितों को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो