कियोस्क संचालक ने की धोखाधड़ी

शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज किया। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमे उसने अपराध करना कबूला है।

By: babanrao pathe

Published: 20 Jul 2018, 11:26 AM IST

छिंदवाड़ा. लोन के लिए दस्तावेजी कार्रवाई पूरी करने के लिए एक कियोस्क सेंटर पहुंचे व्यक्ति से धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। सेंटर के संचालक ने २५ हजार रुपए की धोखाधड़ी की है। शिकायत के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज किया। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमे उसने अपराध करना कबूला है। शुक्रवार आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कोतवाली थाना में पदस्थ एएसआई टीडी धार्वे ने बताया कि परासिया थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी निवासी हेमशंकर सूर्यवंशी ने एक जनवरी २०१८ को एक विज्ञापन देखा था जिसमें १ लाख से ८५ लाख रुपए तक के लोन देने की जानकारी दी थी। विज्ञापन देखने के बाद हेमशंकर सूर्यवंशी जिला अस्पताल के बगल में स्थित कियोस्क सेंटर पहुंचा। शहर के बरारीपुरा निवासी सिद्धार्थ उर्फ राहुल जायसवाल कियोस्क सेंटर संचालक ने हेमशंकर से नकदी २१ हजार रुपए ऑनलाइन फार्म जमा करने के नाम पर लिए। कुछ दिन बाद चार हजार रुपए का चैक लिया जिसे कैश करा लिया। लोन नहीं मिलने पर उसने दोबारा सम्पर्क किया तो उसे संतोषजनक जवाब नहीं मिला। टीडी धार्वे ने बताया कि शिकायत परप्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है।

छिंदवाड़ा. तेज बारिश के कारण नदी में पानी के तेज बहाव के साथ बही दूसरी महिला का शव गुरुवार को बीसापुरकलां के समीप मिला। उमरानाला चौकी पुलिस १६ जुलाई से लगातार महिला की तलाश में जुटी थी। बुधवार को एक महिला का शव मिलने के बाद दूसरी की तलाश जारी थी। बताया जा रहा है कि शव अस्पताल तक पहुंचाने की स्थिति में नहीं था इसके चलते मौके पर ही डॉक्टर बुलाकर पोस्टमार्टम कराया गया। उमरानाला चौकी में पदस्थ वरिष्ठ प्रधान आरक्षक शिवकरण पांडेय ने बताया कि ग्राम बीसापुरकला निवासी अनिता (३०) पति राजू विश्वकर्मा का शव गांव के पास ही मिला। एएसआई आरके बघेल और आरक्षक राजकिशोर बघेल ने मिलकर मौके पर पंचनामा की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया। उल्लेखनीय है कि १६ जुलाई को दुलारी बाई और अनिता ग्राम सेमाढाना काम करने गई थी। शाम तक लोगों ने उन्हें खेत पर काम करते देखा। तेज बारिश के बाद वे घर लौट रही थीं इस दौरान बीसापुरकला की नदी पार करते समय बह गईं। बुधवार को दुलारी बाई का शव मिला था।

babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned