script

आस्था के साथ किया कीर्तन

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 29, 2019 12:08:22 pm

स्टेट पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में जिले की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल जीता

patrika

आस्था के साथ किया कीर्तन

छिंदवाड़ा. पाठई के लोग इन दिनों खुश हैं। बीते तीन दिन से गांव में अच्छी बारिश हो रही है। दरअसल, यहां भी लोगोंे ने अच्छी बारिश के लिए धार्मिक आयोजन एक्का का आयोजन किया। तय स्थान पर भगवान के छायाचित्र रखकर गांव के बड़े बुजुर्ग युवा, पुरुष-महिलाओं ने और बच्चों ने उसके चारों तरफ घूमघूम कर कीर्तन किया।
गांव के झमकराम कोराची, शिवनंदन ब्टी, साधुराम सरयाम, गुलाब घोतरे, सचिन सरयाम, अमरलाल नर्रे, सुभाष ने बताया कि गांव के लोगों ने मिलकर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया था। उनका मानना है कि सच्चे मन से की गई भक्ति खाली नहीं जाती
और अब गांव में अच्छा पानी बरस रहा है। पत्रिका न्यू•ा नेटवर्क

अमरवाड़ा. प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत ग्राम धसनवाड़ा में 30 महिलाओं हितग्राहियों को गैस कनेक्शन और सिलेंडर आदि प्रदाय किए गए। इंडेन गैस एजेंसी की संचालक ममता तिवारी ने इस मौके पर हितग्राहियों को एलपीजी के सुरक्षित प्रयोग के लिए जानकारी दी जिससे इसमें पूरा लाभ उठा सकें।
उन्होंने उपस्थित हितग्राहियों को कर बताया कि पहले योजना में 14 किलोग्राम का सिलेंडर मिलता था अब 5 किलोग्राम का सिलेंडर भी एजेंसी में उपलब्ध कराए जा रहे हैं। हितग्राही अपने बजट के अनुसार सिलेंडर ले सकता है।
योजना के अंतर्गत एलपीजी सब्सिडी सीधे लाभार्थी के बैंक खाते में जमा की जा रही है। कार्यक्रम में थाना
प्रभारी अमरवाड़ा अरविंद दुबे, ग्राम सरपंच जमुना डेहरिया, जयकुमार राधेश्याम ठाकुर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो