scriptभीषण सड़क हादसा, मौके पर ही तीन युवकों की मौत | Late night crash, three deaths | Patrika News

भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही तीन युवकों की मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 20, 2018 12:01:42 pm

Submitted by:

prabha shankar

दो गम्भीर घायल को पहुंचाया अस्पताल

Late night crash, three deaths

Late night crash, three deaths

छिंदवाड़ा . सिंगोड़ी बायपास पर सोमवार देर रात दो बाइक सवारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिंगोड़ी चौकी पुलिस ने दो गम्भीर घायलों को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस की प्राथमिक जांच में दुर्घटना की वजह अंधी रफ्तार सामने आई है। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार चालकों ने हेलमेट पहना होता तो कुछ लोगों की जान बच सकती थी।
सिंगोड़ी चौकी प्रभारी अभिषेक प्यासी ने बताया कि सोमवार रात करीब ११ बजे के आस-पास बायपास पर दुर्घटना हुई। दो बाइक सवार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो गम्भीर घायलों को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने की वजह से दुर्घटना होना सामने आया है। प्राथमिक तौर पर सामने आया कि एक बाइक पर तीन लोग सवार थे, जबकि दूसरी बाइक पर दो लोग थे। देर रात तक मृतकों और घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।
पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों बाइक अपने कब्जे में ले ली थी। पुलिस शिनाख्त के लिए पूछताछ में जुटी रही। वहीं जिला अस्पताल पहुंचाए गए घायलों की हालत भी नाजुक बनी हुई थी।

इधर अतरवाड़ा बायपास पर राहगीर को रौंदा
छिंदवाड़ा. कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम अतरवाड़ा बायपास पर सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने राहगीर को रौंद दिया। पैदल चल रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। अज्ञात वाहन और चालक का पुलिस सुराग जुटा रही।

तीन को भेजा जेल
छिंदवाड़ा. देहात थाना पुलिस ने सोमवार को अशांति फैलाने का प्रयास करने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया। दोपहर बाद तीनों को न्यायालय में पेश किया, यहां से उनका जेल वारंट काट दिया गया। पुलिस के अनुसार रोहनाकला निवासी अंकित कहार एवं गुरैया निवासी नरेंद्र उर्फ रिग्गू चौरे परिवार के सदस्यों से रविवार रात विवाद कर रहे थे। शिवनगर कॉलोनी निवासी प्रीतम उर्फ छोटू परासिया रोड पर विवाद करते पकड़ा गया था। तीनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो