scriptFactory: फैक्ट्री में देर रात लगी भीषण आग से एक करोड़ का नुकसान, देखें वीडियो | Late night fire in the factory caused loss of one crore, watch video | Patrika News

Factory: फैक्ट्री में देर रात लगी भीषण आग से एक करोड़ का नुकसान, देखें वीडियो

locationछिंदवाड़ाPublished: May 08, 2020 09:21:27 am

Submitted by:

babanrao pathe

शुक्रवार तड़के करीब तीन से चार बजे के बीच इमलीखेड़ा इंडिस्ट्रियल क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थीं कि शहर तक दिखाई दी।

Factory: फैक्ट्री में देर रात लगी भीषण आग से एक करोड़ का नुकसान, देखें वीडियो

Factory: फैक्ट्री में देर रात लगी भीषण आग से एक करोड़ का नुकसान, देखें वीडियो

छिन्दवाड़ा. शुक्रवार तड़के करीब तीन से चार बजे के बीच इमलीखेड़ा इंडिस्ट्रियल क्षेत्र की एक फैक्ट्री में आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थीं कि शहर तक दिखाई दी। फैक्ट्री में एक चौकीदार था जिसने मालिक को सूचना दी। आग बुझाने के लिए 80 दमकल बुलाई गई। सुबह नौ बजे तक आग पूरी तरह नहीं बुझ पाई थीं। फैक्ट्री में तमाम तरह का फर्नीचर और इलेक्ट्रॉनिक सामान रखा हुआ था।
नैय्यर फर्नीचर की नागपुर और परासिया रोड पर दो दुकानें है। शादी के सीजन को देखते हुए मालिक ने जनवरी माह से ही सामान का स्टॉक रखने के साथ ही फर्नीचर बनाकर रखा था। लॉकडाउन होने के कारण पिछले चालीस दिनां से फैक्ट्री बंद थीं और यहां एकमात्र चौकीदार ही पदस्थ था। शुक्रवार तड़के करीब तीन से चार बजे के बीच अचानक इमलीखेड़ा स्थित फैक्ट्री से आग की लपटे उठती देख अन्य फैक्ट्री के कर्मचारियों ने नैय्यर फर्नीचर फैक्ट्री के चौकीदार को जगाया, जिसके बाद उसने मालिक सुमेर सिंह नैय्यर को सूचना दी। मौके पर पहुंचते ही उन्होंने नगर निगम के फायर विभाग को फोन किया। मौके पर कोतवाली पुलिस और दमकल की टीम पहुंचे। आग इतनी भड़क चुकी थीं कि शहर की दमकल आग बुझाने के लिए काफी नहीं थीं। आस-पास की दकमल बुलाई गई, जब आग पर काबू पाया गया। फैक्ट्री के मालिक सुमेर सिंह नैय्यर ने बताया कि आग से 1 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो