script

नेता ने पकड़ा छात्रा का हाथ तो सहेलियों ने किया ये…

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 02, 2017 01:18:00 am

Submitted by:

sanjay daldale

नेता मेडिकल कॉलेज की एक गर्ल स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इससे परेशान छात्रा ने अपनी सहेलियों को बुलाया और नेता की पिटाई करने लगी।

Rape

Rape

नागपुर. सांगली में एक राजनीतिक संगठन से जुड़े नेता की कुछ लड़कियों ने लात-घूंसों और चप्पलों से पिटाई कर दी। नेता पर आरोप है कि वह मेडिकल कॉलेज की एक गर्ल स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।
इससे परेशान छात्रा ने अपनी सहेलियों को बुलाया और नेता की पिटाई करने लगी। वे आरोपी को पीटते हुए पुलिस स्टेशन ले गईं, जहां नेता ने लिखित माफीनामा दिया और पुलिस वालों ने उन्हें जाने दिया।
जानकारी के मुताबिक, घटना गुरुवार शाम शहर के मिराज मेडिकल कॉलेज के बाहर की है। इसका वीडियो अब सामने आया है। आरोप के मुताबिक एक दलित संगठन से जुड़े आरोपी सतीश मोहिते ने कॉलेज के बाहर एक मेडिकल छात्रा का हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी भी दी। आरोपी छात्रा को अपने साथ कार में ले जाना चाहता था। इसके बाद छात्रा ने आवाज लगाकर अपनी सेहलियों को बुलाया। इसके बाद शुरू हुई नेता की पिटाई।
लड़कियों ने लात-घूंसे और चप्पलों से आरोपी को जमकर पीटा। हंगामा देख भीड़ भी वहां पहुंची और उसने भी जमकर नेता पर अपने हाथ साफ किए। बता दें कि आपराधिक छवि के आरोपी सतीश मोहिते पर रेप और छेड़छाड़ के मामले पहले से चल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि लड़कियों ने नेता के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी इसलिए उसे जाने दिया गया।

पैर फिसलने से नदी में गिरी महिला की मौत :अम्बामाली. ग्राम प्रधानघोघरी में एक महिला की नदी में गिरने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मनोता बाई पति छतर उइके उम्र 50 वर्ष छापर गुरुवार की सुबह नदी में नहाने गई थी शुक्रवार को सुबह उसका शव नदी में उतराता दिखा। जिसके सूचना पर सांवरी पुलिस चौकी के उपनिरीक्षक एसएल उइके ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ तो पता चला कि महिला नदी में कपड़े धाने एवं नहाने गई इस दौरान पैर कजई के कारण पैर फिसल जाने से वह नदी में गिर गई जिसके पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो