scriptनेताओं ने भी माना विवाद की यह थी वजह, अब कार्रवाई का इंतजार | Leaders also believed this was the reason for the dispute | Patrika News

नेताओं ने भी माना विवाद की यह थी वजह, अब कार्रवाई का इंतजार

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 16, 2020 11:36:11 am

Submitted by:

prabha shankar

Controversy in Sauncer: सौंसर प्रशासन पर भी लापरवाही और इस मामले को बेहद हल्के में लेने के आरोप लग रहे हैं

Leaders also believed this was the reason for the dispute

Leaders also believed this was the reason for the dispute

छिंदवाड़ा/ सौंसर में प्रतिमा हटाने के विवाद को लेकर सौंसर प्रशासन पर भी लापरवाही और इस मामले को बेहद हल्के में लेने के आरोप लग रहे हैं। यहां के प्रशासनिक अधिकारियों की भूमिका पर अब जनप्रतिनिधि भी सवाल उठा रहे हैं। नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण चाके ने भी माना कि प्रशासन से चूक हुई है। पुलिस द्वारा जानकारी देने के बाद प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे। पहले इस मामले को लेकर अलर्ट होना था तो यह हालात नहीं बनते। जिला कांग्रेस अध्यक्ष तिवारी ने भी कहा कि इस मामले में प्रशासनिक चूक हुई है। इस बात को भी जांचा जा रहा है और अगर अधिकारियों की गलती मिलती है तो उनके खिलाफ भी कार्यवाही करने के लिए कहा जाएगा।

इधर छिंदवाड़ा में आयोजित प्रेस कॉन्फे्रंस में उपस्थित सौंसर के पूर्व विधायक अजय चौरे ने कहा कि मूर्ति स्थापना का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। मामला शिवराय संगठन और शिवसेना के बीच का है। मूर्ति लगाने को लेकर प्रशासन और परिषद से बातचीत उनकी चल रही थी। इसमें भाजपा का रोल कहां है वो श्रेय राजनीति लेकर क्षेत्र में माहौल बिगाडऩे का काम कर रही है। नगर पालिका सौंसर अध्यक्ष ने कहा कि आज शिवराय संगठन और शिवसेना दोनों के अधिकारियों ने हमें लिखकर दिया है कि वे प्रशासन के साथ हैं और मुख्यमंत्री के यहां प्रतिमा स्थापित करने के निर्णय की सराहना करते हैं।


19 को जयंती
सौंसर नगर पलिका अध्यक्ष लक्ष्मण चाके ने बताया कि 19 फरवरी को उस स्थल पर प्रशासन वर्तमान में शिवाजी की छोटी प्रतिमा स्थापित वहां उनकी जयंती मनाएगा। चाके ने बताया कि इस सम्बंध में शिवराय संगठन और शिवसेना के साथियों को भी बताया जा चुका है। इसके बाद उस स्थल पर छत्रपति शिवाजी की आदमकद प्रतिमा का कार्यक्रम तय किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो