अरविंद, वंदित की धुआंधार पारी से जीता एसएएफ

अरविंद, वंदित की धुआंधार पारी से जीता एसएएफ

Rajendra Sharma | Publish: Mar, 14 2018 11:23:47 AM (IST) Chhindwara, Madhya Pradesh, India

दूसरे मैच में सीसीए क्लब की भी जीत, दोनों टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंची

छिंदवाड़ा. इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान में आयोजित लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में दो मैच खेले गए। पहला मैच एसएएफ और हाउसिंग बोर्ड क्रिकेट क्लब के बीच हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए एसएएफ ने निर्धारित 20 ओवर में अरविंद सूर्या के ६४ गेंद में ८९ रन एवं वंदित जोशी के ४० गेंद में ७१ रन की बदौलत दो विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हाउसिंग बोर्ड क्लब 85 रनों पर ऑल आउट हो गई। एसएएफ बटालियन ने यह मैच 116 रन से जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। गेंदबाज वंदित जोशी ने शानदार चार विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
दूसरा मैच सीसीए क्लब व सतपुड़ा टाइगर्स के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी कर सतपुडा टाइगर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए, जिसमें भीष्म ने 61 रन बनाए। गेंदबाज विनोद यादव ने शानदार गेंदबाजी कर चार विकेट लिए। लक्ष्य को सीसीए क्लब ने उत्सव बैरागी के ५७ रन एवं अबूजर खान के ५० रन की बदौलत 18.5 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। सीसीए क्लब ने सात विकेट से मैच जीत कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

सीए की परीक्षा से पहले होगा मॉक टेस्ट

छिंदवाड़ा. मई में होने जा रही सीए की परीक्षा में यदि आप भी बैठ रहे हैं तो मॉक टेस्ट देने के लिए 15 मार्च तक अप्लाई कर सकते हैं। द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने फाउंडेशन, आईपीसीसी और फाइनल की परीक्षाओं के लिए मॉक टेस्ट का टाइम टेबल जारी कर दिया है। मॉक टेस्ट में भाग लेने के लिए स्टूडेंट्स रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। मॉक टेस्ट लोकल सेंटर में होगा।

हेलमेट धारी चालकों को पहनाई पुष्पमाला

छिंदवाड़ा. शहर में यातायात जागरुकता के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। वहीं समाजसेवी संगठन भी अपने-अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं। मंगलवार को मां कर्मा जयंती पर युवाओं ने एक अनोखी पहल करते हुए हेलमेट का प्रयोग कर रहे बाइक चालकों का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया। युवाओं का कहना था कि बिना हेलमेट के काफी संख्या में लोग सिर पर चोट लगने से हादसे के शिकार होते हैं। ऐसे में जरूरत है कि ऐसे प्रयासों से लोगों को प्रेरित किया जाए। युवाओं ने कार्यक्रम की शुरुआत ईएलसी चौक पर मां कर्मा के छायाचित्र पर माल्यार्पण से किया। इस दौरान युवा चीकू पाल, सुनील इंगले, अंबर साहू, प्रमोद नांदेकर, राजेन्द्र डोंगरे सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Ad Block is Banned