scriptविश्वप्रसिद्ध अद्र्धनारिश्वर मंदिर में किया अभिषेक | Legendary anointed in Adradhnarishwar Temple | Patrika News

विश्वप्रसिद्ध अद्र्धनारिश्वर मंदिर में किया अभिषेक

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 17, 2019 11:51:36 pm

Submitted by:

arun garhewal

5 वर्षों से लगातार बोरगांव से जामसांवली मंदिर तक आस्था रैली का आयोजन किया जा रहा है।

ww

विश्वप्रसिद्ध अद्र्धनारिश्वर मंदिर में किया अभिषेक

छिंदवाड़ा. मोहगांव . गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अद्र्धनारिश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर मोहगांव हवेली में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष सपना सुभाष कलम्बे के हस्ते रुद्राभिषेक किया गया वहीं मंदिर में लगे पुराने ध्वजों को बदलकर नये ध्वज लगाए गए। इस अवसर पर अध्यक्ष रामराव ब्रम्हे, पूर्व अध्यक्ष डॉ गोपाल वंजारी, सचिव वैद्य गुरुजी, कोषाध्यक्ष नाना वैद्य, सांसद प्रतिनिधि सुभाष कलंबे एवं गायत्री परिवार के रामेश्वर सदारंग, तुकाराम तांदुलकर सहित भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थ।
महाप्रसाद… लिंगा. गुरु पूर्णिमा में मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी रही। लिंगा में शिव मंदिर में तथा खंडोबा मंदिर में महाप्रसाद का आयोजन किया गया कथा समस्त ग्रामीण उपस्थित होकर गुरु पूर्णिमा में पूजा अर्चना की।
मां शारदा धाम बोरगांव से जाम सांवली मंदिर तक भक्तों ने शोभायात्रा निकाली। 35 वर्षों से लगातार बोरगांव से जामसांवली मंदिर तक आस्था रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस वर्ष भी गुरुपूर्णिमा के अवसर पर रैली निकाली जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालु सम्मिलित हुए। नगर के मुख्य मार्ग से होते हुए शोभायात्रा जामसांवली चमत्कारी हनुमान मंदिर पहुंची। जहां श्रद्धालुओं ने श्रीमूर्ति के दर्शन किए। आरती और प्रसाद वितरण किया गया। यादोराव साराटकर ने बताया कि यह रैली 35 वर्षों से गुरु पूर्णिमा के अवसर पर निकाली जाती है। यह एक आस्था रैली है जहां हम एकता भाईचारा और गांव की शांति के लिए कामना करते है। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर हनुमानजी का दर्शन कर यहां ध्वजा भेंट की जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो