scriptलॉकडाउन की आड़ में शराब की बिक्री | Liquor sales under lockdown | Patrika News

लॉकडाउन की आड़ में शराब की बिक्री

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 14, 2020 05:47:31 pm

Submitted by:

SACHIN NARNAWRE

क्षेत्र में कुछ लोगों के द्वारा लॉकडाउन की आड़ में गलत फायदा उठा रहे हैं।

लॉकडाउन की आड़ में शराब की बिक्री

लॉकडाउन की आड़ में शराब की बिक्री

गुढ़ी अम्बाड़ा. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार द्वारा लॉक डाउन लागू किया गया ताकि व्यक्ति अपने अपने घरों में ही रहे व सोशल डिस्टेंस का पालन करते रहे ताकि इस महामारी से छुटकारा मिल सके। लेकिन क्षेत्र में कुछ लोगों के द्वारा लॉकडाउन की आड़ में गलत फायदा उठा रहे हैं।
ऐसा ही मामला ग्राम पंचायत पालाचौरई के अंतर्गत आने वाले पीपरढाना का है जहां के लोगों के द्वारा कुछ दिन पूर्व लॉकडाउन की आड़ में गांव तक पहुंचने वाली मुख्य सडक़ पर कटीली झाडिय़ां डालकर रास्ता बंद कर दिया गया ताकि कोई वाहन आवागमन ना कर सके। इसके बाद ढ़ाना क्षेत्र में शराबियों का जमघट लगने लगा जो कि कच्ची शराब पीने के लिए दूसरे रास्ते से यहां पहुंचने लगे वहीं पुलिस का वाहन इस ढाने के अंदर ना पहुंच सके इसीलिए कटीली झाडिय़ां सडक़ पर डालकर लॉकडाउन तक रास्ता बंद का बोर्ड लगा दिया गया।
महुआ शराब बेचते हुए तीन लोगों का पकड़ा
अमरवाड़ा . क्षेत्र की शासकीय मदिरा दुकान बंद होने से बिचौलिए शराब निकाल कर धड़ल्ले से बेच रहे हैं क्योंकि इस समय पुलिस लॉकडाउन की व्यवस्था बनाने में लगी है। इसी का फायदा उठाकर नगर एवं ग्रामों में बिचौलियों द्वारा महुआ की शराब बनाकर बेचते हुए ग्राम खरेटी की आशा बाई तथा ग्राम भजिया में रामप्रसाद गौली एवं सुरेश को शराब बेचते हुए अमरवाड़ा सिंगोड़ी पुलिस ने धर दबोचा आबकारी अधिनियम की धारा 34 में प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो