script

लग्जरी वाहनों में हो रही थी शराब की तस्करी

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 01, 2021 07:09:09 pm

चौरई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 70 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की है वहीं जुन्नारदेव पुलिस ने शुक्रवार रात संगम गोलाई के पास एक सफेद वैन में 13 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है।

Liquor smuggling

Liquor smuggling

छिंदवाड़ा/चौरई. चौरई पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 70 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की है । थाने से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने ग्राम ब्राम्हनवाड़ा के समीप एक कार में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब परिवहन करते छिंदवाड़ा निवासी व्यक्ति को पकड़ा । जिसके पास से 70 लीटर अंग्रेजी शराब मिली। आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर कार को भी कब्जे में ले लिया गया है । कार्रवाई करने वालों में निरीक्षक शशि विश्वकर्मा ,सतीश शर्मा आरक्षक अभिषेक बघेल, राजेन्द्र बघेल ,सतीश बघेल व स्टाफ के लोग शामिल थे।
जुन्नारदेव. पुलिस ने शुक्रवार रात संगम गोलाई के पास एक सफेद वैन में 13 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बैतूल से जुन्नारदेव की तरफ आ रही वैन को रोकने को इशारा किया पर , वैन चालक नहीं रुका। पुलिस ने वैन का पीछा किया तो वह संगम गोलाई के पास वैन छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने वाहन से तेरह कार्टून विदेशी शराब के जब्त किए। थाना प्रभारी मुकेश द्विवेदी ने बताया कि आबकारी एक्ट में कार्यवाही करते हुए शराब और वाहन को कब्जे में लिया है। पकडी गई विदेशी मदिरा की कीमत लगभग एक लाख दो हजार एक सौ सत्तर रुपए आंकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो