scriptLiquor worth lakhs of rupees was hidden in the house | Lakhs: घर में छिपा रखी थी लाखों रुपए की शराब | Patrika News

Lakhs: घर में छिपा रखी थी लाखों रुपए की शराब

बिछुआ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एक मकान से पुलिस ने 13 लाख रुपए से अधिक मूल्य की शराब जब्त की है।

छिंदवाड़ा

Published: February 24, 2022 11:47:42 pm

छिंदवाड़ा. बिछुआ थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एक मकान से पुलिस ने 13 लाख रुपए से अधिक मूल्य की शराब जब्त की है। मौके से एक युवक को भी हिरासत में लिया गया है। कार्रवाई गुरुवार दोपहर बाद की बताई जा रही है। पुलिस जांच और छानबीन में जुटी है। छापेमारी पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के मार्गदर्शन में की गई।

बिछुआ थाना प्रभारी आर.आर. दुबे ने बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम खमरा में एक मकान के अंदर बड़ी मात्रा में शराब रखी होने की सूचना मिली थी। तस्दीक कराने पर सामने आया कि सूचना पूरी तरह से सही है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार टीम का गठन कर मकान की चारों ओर से घेराबंदी की गई। टीम में शामिल अधिकारी मुख्य दरवाजे से अंदर घुसे तो देखा की शराब की पेटियां एक पर एक रखी हुई है। मौके से सचिन वर्मा निवासी ग्राम खमरा मिला है। पुलिस की प्राथमिक जांच में मकान ग्राम खमरा निवासी राजपाल वर्मा एवं सचिन वर्मा के नाम पर होना बताया जा रहा है। टीआई दुबे ने बताया कि पूछताछ के दौरान सचिन वर्मा ने राजपाल वर्मा के द्वारा मकान किराए पर ग्राम खमरा निवासी कमल यादव के नाम पर होना बताया है। शाम सात बजे तक पुलिस की जांच व पूछताछ जारी थी। इतनी बड़ी मात्रा में शराब कहां से आई, किस प्रयोजन से रखी हुई थी और किस शराब दुकान से भेजी गई थी इन सभी बिन्दुओं पर पुलिस की जांच अभी जारी है।

13 लाख 23 हजार 830 रुपए मूल्य
पुलिस ने मकान से शराब की 123 बड़ी पेटियां जब्त की है। जब्त की गई शराब लीटर में 1 हजार 112 लीटर है। वर्तमान में शराब का बाजार मूल्य 13 लाख 23 हजार 830 रुपए आंका जा रहा है। पुलिस स्वयं आश्चर्य में है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में शराब कब और किस लिए लाई गई है। इस मामले में पुलिस विभिन्न बिन्दुओं पर जांच में जुटी है।

patrika_samachar1.jpg
patrika_samachar1.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.