बदल सकता है छिंदवाड़ा का राजनीतिक इतिहास, लेकिन स्थानीय नेताओं को नहीं यह मंजूर

बदल सकता है छिंदवाड़ा का राजनीतिक इतिहास, लेकिन स्थानीय नेताओं को नहीं यह मंजूर
Local leaders protest

Prabha Shankar Giri | Updated: 24 Mar 2019, 11:27:45 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

छिंदवाड़ा से लेकर भोपाल तक दिनभर चला राजनीतिक घटनाक्रम, गोंडवाना नेता ने जताया भरोसा

छिंदवाड़ा. स्थानीय भाजपा नेताओं के विरोध से गोंडवाना नेता मनमोहन शाह बट्टी का भाजपा में प्रवेश शनिवार को फिर टल गया। वे भोपाल में वरिष्ठ नेताओं के समक्ष पार्टी की सदस्यता लेने वाले थे और उन्हें छिंदवाड़ा संसदीय सीट से भाजपा का उम्मीदवार घोषित करने की संभावनाएं थीं। फिलहाल इस मामले के तूल पकडऩे पर भाजपा नेताओं ने गुस्सा जाहिर किया और इसे कांग्रेस का षडय़ंत्र तक बता दिया।
पिछले सप्ताह भी अमरवाड़ा के पूर्व विधायक बट्टी के दिल्ली में होने पर उनके भाजपा में प्रवेश और टिकट की चर्चा शुरू हो गई थी और आखिर में मामला शांत हो गया था। शनिवार को भोपाल में बट्टी की मौजूदगी से फिर यहीं हवा चली और शाम तक यहीं स्थिति बनी।
हालांकि ‘पत्रिका’ से चर्चा में इस गोंडवाना नेता ने कहा कि उनका शनिवार को भाजपा में शामिल होना तय था, लेकिन वरिष्ठ नेताओं के न होने से यह नहीं हो सका। वे अभी पार्टी की सदस्यता पर पॉजीटिव है। एक दो दिन में सकारात्मक खबर देंगे।

बट्टी के खिलाफ में उतरे भाजपा नेता
पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी के भाजपा में प्रवेश की संभावना की खबर आते ही अमरवाड़ा और छिंदवाड़ा के नेताओं ने विरोध शुरू कर दिया। अमरवाड़ा भाजपा नेता व जिला महामंत्री उत्तम ठाकुर ने कहा कि बट्टी और भाजपा की विचारधारा में मेल नहीं है। इसके अलावा यह कांग्रेस की योजनाबद्ध चाल हो सकती है। भाजपा के पूर्व मीडिया प्रभारी सुदेश वर्मा ने भी कहा कि बट्टी भाजपा की सदस्यता के योग्य नहीं है। भाजपा के प्रदेश मंत्री कन्हईराम रघुवंशी ने कहा कि छिंदवाड़ा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व के समक्ष अपनी स्थितियां रख दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned