जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक : देखें वीडियो

ऑरेंज जोन की सुविधाओं पर विचार-विमर्श

छूट के दिए सुझाव, कलेक्टर ने अधिकांश किए स्वीकार
छिंदवाड़ा / कोरोना लॉकडाउन ३.० में ऑरेंज जोन में आए छिंदवाड़ा में छूट के लिए सोमवार को बुलाई गई जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में जनप्रतिनिधियों ने सुझाव दिए। इनमें से अधिकांश को कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने स्वीकार कर लिया।
जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने सुझाव दिए। उन्होंने कहा कि नगरीय क्षेत्रों में निर्माण कार्य करने की अनुमति नहीं है इसलिए छिंदवाड़ा नगर में निवासरत मजदूरों को रोजगार, भोजन एवं राशन का इंतजाम किया जाए।
जिले से बाहर से आकर अन्य जिलों में जाने वाले लोगों को बायपास से निकालने, ऑरेंज जोन में गतिविधियों को छूट देने, ग्रीष्म ऋतु में सम्पूर्ण जिले में पेयजल आपूर्ति को प्राथमिकता देने, राशन दुकानों से खाद्यान्न वितरण की विसंगतियों को दूर करने, ग्रामीण क्षेत्रों में कुओं में ब्लास्ट की अनुमति, कूलर, पंखे की रिपेरिंग का कार्य करने वालों को अनुमति, मिष्ठान विक्रेताओं को मिठाई की होम डिलेवरी की अनुमति देने की बात कही। बैैठक में जिला पंचायत की अध्यक्ष कांता ठाकुर, पूर्व महापौर कांता सदारंग, पूर्व विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह, पं.रमेश दुबे, नानाभाउ मोहोड़, नत्थनशाह कवरेती, ताराचंद बावरिया सहित रमेश पोफ ली, दौलत सिंह ठाकुर, जेपी सिंह, विजय झांझरी समेत प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित हुए।

chandrashekhar sakarwar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned