भूखों को भोजन कराने का भगवाकरण किया भाजपा ने

भारतीय जनता पार्टी ने भगवाकरण कर दिया है

छिंदवाड़ा / लॉकडाउन में भूखों को भोजन कराने जैसे निस्वार्थ कार्य का भी भारतीय जनता पार्टी ने भगवाकरण कर दिया है। कांग्रेस ने यह आरोप लगाए हैं। जिला अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने बताया कि भाजपा नेता जिले में लगी 144 धारा और लॉकडाउन का खुला उल्लंघन कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने सदैव राजनीति के माध्यम से जनसेवा की है, लेकिन जिले के भाजपा अध्यक्ष अपनी वाहवाही के लिए कोरोना संकट जैसे आपदाकाल में जनसेवा के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। तिवारी ने आरोप लगाया कि पंजाब सेवा समिति पांढुर्ना हर रोज गरीब मजदूरों को भोजन करा रही है। इस बीच नगर पािलका ने इस कार्यक्रम को हथिया लिया कि भोजन के पैकेट नपा द्वारा वितरित किए जाएंगे। इस काम के लिए नपा अध्यक्ष ने भाजपा जिला अध्यक्ष को आमंत्रित किया।
लॉकडाउन और बंदी का खुला उल्लंघन करते हुए भाजपा अध्यक्ष दो गाडिय़ों में अपने साथियों के साथ पांढुर्ना पहुंचे जो कानून का उल्लंघन है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिला भाजपा अध्यक्ष और नपा अध्यक्ष पांढुर्ना के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई करे। यदि समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो कांग्रेस व्यापक आंदोलन करेगी।

Show More
chandrashekhar sakarwar Photographer
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned